scriptशौच के लिए निकली चाची तो पीछा करते पहुंच गया भतीजा, जब लोगों ने सुनी खेत से चीखने की आवाज तो… | Nephew try to rape his aunt in Chhattisgarh | Patrika News

शौच के लिए निकली चाची तो पीछा करते पहुंच गया भतीजा, जब लोगों ने सुनी खेत से चीखने की आवाज तो…

locationबलोदा बाज़ारPublished: Mar 25, 2019 04:53:30 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

भतीजे ने अपनी ही चाची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। जब महिला चिल्लाने लगाई तो…..

rape news

शौच के लिए निकली चाची तो पीछा करते पहुंच गया भतीजा, जब लोगों ने सुनी खेत से चीखने की आवाज तो…

देवभोग. छत्तीसगढ़ में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भतीजे ने अपनी ही चाची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। जब महिला चिल्लाने लगाई तो…..

मिली जानकारी आरोपी अर्जुन नायक पिता जयलाल नायक (27) निवासी-कदलीमुड़ा ने शौच के लिए गई अपनी चाची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। बताया गया कि 16 मार्च की देर रात करीब 9 बजे पीडि़ता शौच के लिए बाहर गई हुई थी। इसी दौरान आरोपी पीडि़ता के पास पहुंच गया। वहीं उसे पकडऩे की कोशिश करने लगा। पीडि़ता के द्वारा हंगामा मचाने के बाद आरोपी घबरा गया और वहां से भाग निकला।

मामले में पीडि़ता के द्वारा देवभोग थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत पर पुलिस ने अपराध पंजीबध्द कर आरोपी की पतासाजी शुरू कर दी। फरार चल रहा था आरोपी : मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़ता द्वारा थाना में शिकायत किए जाने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। मामले में पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी रविवार की शाम अपने घर कदलीमुड़ा आया हुआ है।

इस दौरान थाना प्रभारी श्याम के नेतृत्व में घेराबंदी करते हुए आरोपी को दबोच लिया गया। मामले में देवभोग पुलिस ने पीडि़ता के शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 511 के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो