अवैध शराब की बिक्री पर पुलिस ने की छापा मारी, युवक ने घर में शौचालय में छुपाकर रखा था 10 लीटर शराब

शौचालय में छिपाकर लंबे समय से शराब बेचने का अवैध कारोबार करने का पर्दाफाश हुआ है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 10 Apr 2019, 06:24 PM IST

देवभोग. शौचालय में छिपाकर लंबे समय से शराब बेचने का अवैध कारोबार करने का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मंगलवार को छापामार कर डुमरबााहल के एक घर में शौचालय में छुपाकर रखे 50 पाउच (10 लीटर) शराब बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के खिलाफ धारा 34(2) के तहत कार्रवाई की गई है। थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह श्याम ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि डुमरबाहाल में गौरांगो नाम का व्यक्ति अपने घर के पीछे शौचालय में शराब छिपाकर रखता है, जिसे गांव में बेचता है। जिस पर थड्डाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने छापामार कर आरोपी को शौचालय में रखे झिल्ली के पाउच के साथ दबोच लिया।

बताया गया है कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से ओडि़शा से अलसुबह झिल्ली पाउच (शराब) लाकर उसे शौचालय में सुनियोजित तरीके से छिपाकर बेचने का काम कर रहा था। पुलिस ने बताया कि करीब 10 लीटर झिल्ली शराब आरोपी के पास से जब्त किया गया है।

 

कार्रवाई के बाद ग्रामीणों ने ली राहत की सांस
शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई करने से ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी गौरांगो ओडि़शा से झिल्ली पाउच शराब लाकर उसे गांव में बेचता था। जिसके चलते शाम होते ही आसपास के शराबियों का भी जमावड़ा गांव में लग जाता था। साथ ही गांव का माहौल भी खराब हो रहा था।

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned