scriptजंगल के अंदर कुछ लोगों को देख वन विभाग की टीम को हुआ शक, पास जाकर देखा तो…. | Police arrested four accused of hunting bison | Patrika News

जंगल के अंदर कुछ लोगों को देख वन विभाग की टीम को हुआ शक, पास जाकर देखा तो….

locationबलोदा बाज़ारPublished: Dec 10, 2018 05:03:34 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

बायसन का शिकार करते पकड़े गए चारों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया

animal hunting news

जंगल के अंदर कुछ लोगों को देख वन विभाग की टीम को हुआ शक, पास जाकर देखा तो….

सेल . बायसन का शिकार करते पकड़े गए चारों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपियों को उपजेल बलौदाबाजार भेज दिया गया है।

अर्जुनी परिक्षेत्र के कक्ष क्रमांक 341 में वन विभाग की टीम ने गस्त के दौरान जंगल के अंदर कुछ लोगो की हलचल देख उनका पीछा किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए थे। मौके पर टीम ने एक बायसन को मृत पाया था। वहीं पास ही मोबाइल भी पाया।
मोबाइल के आधार पर टीम आरोपियों तक पहुंच सकी और आरोपी जय सिंह पिता मंगलू बढिय़ा सराईपाली, सादराम पिता जंगलों और सरायपाली के संतराम पिता धुरुव गोंड सरायपाली, राधेश्याम पिता मंगल ग्राम गांजर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपियों ने बायसन का शिकार करना स्वीकार किया।
बलौदाबाजार वन मंडल डीएफओ विश्वेश कुमार झा, कसडोल उपवन मंडल एसडीओ यूएस ठाकुर के दिशा निर्देश पर वन परिक्षेत्र अधिकारी टीआर वर्मा ने चारों आरोपियों को न्यायालय कसडोल में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। वन विभाग की इस कार्रवाई से शिकारियों में दहशत का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो