मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की घेराबंदी, गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की घेराबंदी, गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

Anjalee Singh | Publish: Jun, 20 2019 07:30:00 PM (IST) Baloda Bazar, Baloda Bazar, Chhattisgarh, India

तलाशी के दौरान वाहन से 40 पैकेट गांजा पाया गया ।

इस दौरान एक तस्कर (Hemp Smuggler) पकड़ा गया जबकि दूसरा फरार गया है।

 

बलौदा बाजार/बिलाईगढ़. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में जिला बलौदा बाजार पुलिस अधीक्षक नीतू कमल के दिशा निर्देश पर मुखबिर द्वारा दो व्यक्ति शेवरलेट स्पार्क गाड़ी में उड़ीसा से धनसिर होते अवैध गांजा (Hemp Smuggling) लेकर आने की सूचना मिलने पर स्टाफ एवं गवाहों के साथ इंदिरा मार्केट मंदिर के पास बिलाईगढ़ में घेराबंदी की।

पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह को किया गिरफ्तार, जब्त हुआ 2 लाख रुपए का चोरी का सामान

थोड़ी देर में जब शेवरलेट स्पार्क (सीजी 04 ए ई 7700) सामने से गुजरी तो उसे रोका गया। वाहन को रोकते वक्त सामने सीट पर बैठा एक व्यक्ति पुलिस को देखते ही तत्काल भाग गया, उसके बाद वाहन शेवरलेट स्पार्क के ड्रायवर को तलाशी संबंधी नोटिस दी गई, जिस पर ड्राइवर द्वारा तलाशी लेने के संबंध में लिखित में सहमति देने उपरांत वाहन की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उक्त वाहन से 40 पैकेट गांजा पाया गया, जिसे मौके पर ही गवाहों के समक्ष जब्ती पंचनामा एवं गांजे की तौल की गई, तो तौल में गांजा 39.200 किलोग्राम जिसकी कीमत 156800 रुपए होना पाया गया।

छत्तीसगढ़ के इस गांव में मिला 12 हिरणों का शव, जिसने भी देखा फटी रह गई आंखें

तदुपरांत समक्ष गवाहों के वाहन सीजी 04 एई 7700 मय चाबी कीमती 250000 रुपए, एक नग मोबाइल लावा कंपनी कीमत 3 हजार रुपए, 39.200 किलोग्राम (Hemp Seized) गांजा कीमती 156800 रूपए कुल कीमत 409800 रुपए को जब्त किया गया। थाना बिलाईगढ़ में अपराध क्रमांक 191ध 19 धारा 20 (बी) पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। थाना बिलाईगढ़ की कार्रवाई में सउनी ओम साहू, आरक्षक कमलेश्वर बर्मन, कमल किशोर साहू, प्रवेश भारती एवं स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned