नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगा ले गया गुजरात, पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर किया गिरफ्तार

नाबालिग युवती को बहला फुसला कर ले जाने के एक मामले में ग्रामीण पुलिस ने फरार दूसरे आरोपी को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है।

By: Deepak Sahu

Published: 03 Mar 2019, 07:00 PM IST

भाटापारा . नाबालिग युवती को बहला फुसला कर ले जाने के एक मामले में ग्रामीण पुलिस ने फरार दूसरे आरोपी को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। ग्रामीण थाने के निरीक्षक केके कुशवाहा ने बताया कि प्रार्थी ग्राम खपराडीह द्वारा थाना भाटापारा ग्रामीण आकर सूचित किया गया कि इसकी नाबालिग बेटी बिना किसी को बताए घर से कही चली गयी है।

सूचना पर थाना भाटापारा ग्रामीण में गुम इंसान क्र 48/18 दर्ज कर जांच में लिया गया। पतासाजी तथा सायबर सेल की मदद से आरोपी का लोकेशन अहमदाबाद गुजरात में मिलने पर तत्काल टीम बनाकर आरोपी दशरथ धोकडिय़ा पिता हसमुख धोकडिय़ा (32) निवासी नवागढ़ के कब्जे से पीडि़ता को बरामद किया गया है।

पीडि़ता ने बताया कि बिहार निवासी कन्हाई कुमार द्वारा शादी का प्रलोभन देकर भगाकर अपने साथ अहमदाबाद गुजरात ले आया तथा 1 माह बाद कन्हाई सूरत स्टेशन में छोडक़र भाग गया। सूरत स्टेशन से आरोपी दशरथ धोकडिय़ा द्वारा अपने साथ बहला फुसलाकर ले आया। प्रकरण का आरोपी कन्हाई कुमार फरार था। सूरत गुजरात से आरोपी कन्हाई कुमार कुशवाहा (21) निवासी बिहार को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned