scriptपुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी, पिता, पुत्र और भाई ने मिलकर की थी हत्या | police arrested murder accused in chhattisgarh | Patrika News

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी, पिता, पुत्र और भाई ने मिलकर की थी हत्या

locationबलोदा बाज़ारPublished: Jun 10, 2020 07:37:57 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

जांच के दौरान पाया कि घटना के दिन मृतक मिल कुमार पटेल शराब के नशे में पारिवारिक बात को लेकर अपने पिता शिवप्रसाद पटेल से गाली गलौज कर वाद-विवाद हो रहा था।

सरसीवां. ग्राम अमोदी मील कुमार पटेल की संदिग्ध अवस्था में मौत के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग है। पुलिस ने बताया कि 6 जून को ग्राम अमोदी के कोटवार आंनंददास मानिकपुरी ने थाना सरसींवा को सूचना दी कि गांव में मीलकुमार पटेल की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। सूचना पर सरसीवां थाना के हमराह स्टाफ ने तत्काल मौके पर पहुंच कर मर्ग कायम कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जांच के दौरान पाया कि घटना के दिन मृतक मिल कुमार पटेल शराब के नशे में पारिवारिक बात को लेकर अपने पिता शिवप्रसाद पटेल से गाली गलौज कर वाद-विवाद हो रहा था। उसी समय मृतक का भाई तीजराम पटेल, मृतक का पुत्र अजय पटेल और मृतक का एक नाबालिग पुत्र आया और सभी मिलकर मीलकुमार पटेल को हाथ-मुक्का और लात-घूंसा से मारपीट करने लगे और उसके गले में रस्सी डालकर खींचने लगे तभी मिलकुमार गिर गया और आरोपियों द्वारा उसे फर्श पर पटक दिया जिससे सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी शिवप्रसाद पटेल (60), तीजराम पटेल (32) पिता शिवप्रसाद, अजय पटेल (18) और अपचारी बालक के विरुद्ध धारा 206, 302, 34 का अपराध पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो