scriptपंचायत सचिव की बाइक चोरी कर सुनसान जगह पर लगा दी आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Police arrested the accused in Baloda Bazar Chhattisgarh | Patrika News

पंचायत सचिव की बाइक चोरी कर सुनसान जगह पर लगा दी आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationबलोदा बाज़ारPublished: Mar 15, 2019 06:00:41 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

सुकलीभांठा नवीन पंचायत में पदस्थ में सचिव की दुपहिया वाहन को चोरी कर आग के हवाले किए जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

crime news

पंचायत सचिव की बाइक चोरी कर सुनसान जगह पर लगा दी आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देवभोग. छत्तीसगढ़ के सुकलीभांठा नवीन पंचायत में पदस्थ में सचिव अनुप सिंह ठाकुर की दुपहिया वाहन को चोरी कर आग के हवाले किए जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379,435 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण जांच में लिया था।

थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह श्याम ने बताया कि आरोपी डोमन सिंह सोनी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने जुर्म करना कबूल लिया। श्याम ने बताया कि वारदात के बाद से आरोपी लगातार फरार चल रहा था, वहीं प्रार्थी ने भी संबंधित व्यक्ति पर संदेह जाहिर किया था, जिसके बाद आरोपी का लगातार मोबाइल नंबर ट्रेस कर रही थी, वहीं पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अपने घर गंगराजपुर आया हुआ है।

सूचना पर थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम बनाकर आरोपी के घर में दबिश देकर उसे दबोच लिया गया। वहीं, पूछताछ किए जाने पर आरोपी ने घटना के पीछे का कारण पुरानी रंजिश होना बताया है।थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह श्याम ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने पूरे घटना को नशे की हालत में अंजाम दिया है।

आरोपी डोमन ने पुलिस को बताया कि वह घटना वाले दिन दोपहर से ही नशे में था, उसने मनरेगा कार्यालय के पीछे खड़ी बाइक को चोरी करने के लिए रेकी किया था, इसके बाद जैसे ही उसे मौका मिला, उसने बाइक पार कर दिया। वहीं बाइक पार करने के बाद वह देर रात अपने गांव से 7 किमी दूर दरलीपारा के प्राथमिक स्कूल के पास पहुंचा। वहीं, पेट्रोल छिडक़कर बाइक को आग के हवाले कर दिया।

कार लगी थी आग

कुछ दिनों पहले राजधानी रायपुर में भी हुई थी। जहां एक चलती हुई कार में आग लग गई थी। इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो