scriptघूस लेने की शिकायत करने वाले 8 छात्रों को प्राचार्य ने भेजा लीगल नोटिस, माफी नहीं मांगने पर 5 लाख की मानहानि का दावा | Principal sent legal notice to 8 students complaining of bribe | Patrika News
बलोदा बाज़ार

घूस लेने की शिकायत करने वाले 8 छात्रों को प्राचार्य ने भेजा लीगल नोटिस, माफी नहीं मांगने पर 5 लाख की मानहानि का दावा

सुरक्षाकर्मी द्वारा घूस लेने की शिकायत एसडीएम से कर न्याय की गुहार लगाने वाले आठ छात्रों को आईटीआई के प्राचार्य ने कोर्ट से लीगल नोटिस थमा दिया है।

बलोदा बाज़ारSep 13, 2019 / 04:18 pm

Bhawna Chaudhary

घूस लेने की शिकायत करने वाले 8 छात्रों को प्राचार्य ने भेजा लीगल नोटिस, माफी नहीं मांगने 5 लाख की मानहानि का दावा

घूस लेने की शिकायत करने वाले 8 छात्रों को प्राचार्य ने भेजा लीगल नोटिस, माफी नहीं मांगने 5 लाख की मानहानि का दावा

देवभोग. पिछले दिनों प्रवेश के नाम पर प्राचार्य और सुरक्षाकर्मी द्वारा घूस लेने की शिकायत एसडीएम से कर न्याय की गुहार लगाने वाले आठ छात्रों को आईटीआई के प्राचार्य ने कोर्ट से लीगल नोटिस थमा दिया है। वहीं पन्द्रह दिनों के अंदर लिखित में माफी नहीं मांगते पर उन पर 5 लाख रुपए की मानहानि का दावा करने की बात कही है।

एसडीएम से मुलाकात करने के बाद छात्र थाना पहुंचे। जहां उन्होंने थाना प्रभारी से मुलाकात कर मारपीट की धमकी दिए जाने की जानकारी दी। थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह श्याम ने छात्रों को आश्वस्त किया कि पुलिस छात्रों के साथ है। इस संबंध में प्राचार्य से बात करने के लिए उसके आफिस पहुंचे तो वो उपस्थित नहीं थे। इसके बाद उसके फोन नंबर पर संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो