scriptहादसा: सड़क पर चाचा-भतीजे की ऐसी हालत देख कांप गए लोग, उठाकर देखा तो एक की हो चुकी थी मौत | Road accident in palari Baloda bazar district | Patrika News

हादसा: सड़क पर चाचा-भतीजे की ऐसी हालत देख कांप गए लोग, उठाकर देखा तो एक की हो चुकी थी मौत

locationबलोदा बाज़ारPublished: Aug 31, 2018 05:03:03 pm

हादसा: सड़क पर चाचा-भतीजे की ऐसी हालत देख कांप गए लोग, उठाकर देखें तो एक की हो चुकी थी मौत

chhattisgarh news

हादसा: सड़क पर चाचा-भतीजे की ऐसी हालत देख कांप गए लोग, उठाकर देखें तो एक की हो चुकी थी मौत

बलौदाबाजार/पलारी. नगर के साहू ऑटो पाट्र्स के सामने बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। चाचा भतीज अचानक गाड़ी से अपना नियंत्रण खो बैठे और हादसे का शिकार हो गए। घटना शाम चार बजे की है। हादसे में रसौटा बिनोरी निवासी पुनीत राम घृतलहरे 55 साल अपने भतीजा राजेश 43 साल के साथ बाइक सीजी 04-9742 में पीछे बैठ कर आ रहा था।
Read Also: आधी रात पत्नी के साथ ये गंदी करतूत करने से पहले पति बढ़ा देता था टीवी का वॉल्यूम

तेज रफ्तार गाड़ी चला रहे राजेश बलौदाबाजार रायपुर रोड में साहू ऑटो पाट्र्स के पास अपनी गाड़ी का नियंत्रण खो बैठा। इससे दोनों चाचा भतीजा बाइक से सड़क पर गिर गए। चाचा और भतीजे के सिर में गम्भीर चोटें आई। घटना की सूचना पर पलारी पुलिस ने दोनों घायलों को पलारी अस्पातल पहुंचाया। जहां चाचा ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं भतीजा राजेश का अस्पताल में उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया की घायल राजेश का प्रथामिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति देख कर जिला अस्पताल रेफर किया गया।
CG News

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे तीन लोग
लवन नगर के मुख्य मार्ग में बीते दिन बाइक में सवार तीन लोग लापरवाही पूर्वक वाहन चालाने के दौरान सड़क दुर्घटना होने से बात-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 11 बजे नगर के मुख्य मार्ग शिव मेडिकल स्टोर्स के पास बस सवारी उतारने के दौरान रूकी, वहीं पीछे से ट्रक आ रहा था, कि बीच में बचा खाली स्थान पर एक बाइक में सवार तीन लोग लापरवाही पूर्वक तेज गति से ट्रक और बस के बीच से निकलने की कोशिश किए। इससे बाइक ट्रक के चक्के में जा फंसा। जहां बाइक को ट्रक घसीटते हुए लगभग 100 मीटर तक ले गया। बाइक में सवार तीन लोग मुख्य मार्ग से किनारे की ओर गिर गए। इससे जिससे किसी भी प्रकार की हताहत नहीं हुई और एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो