scriptदो दिन के बारिश में स्कूल परिसर का हुआ एेसा हाल, स्टूडेंट्स व टीचर हो रहे परेशान | School become pond in this heavy rain in Chhattisgarh | Patrika News

दो दिन के बारिश में स्कूल परिसर का हुआ एेसा हाल, स्टूडेंट्स व टीचर हो रहे परेशान

locationबलोदा बाज़ारPublished: Jul 04, 2019 04:18:03 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

सोमवार व मंगलवार को हुई लगातार बारिश (rainfall) से शासकीय प्राइमरी व मिडिल स्कूल परिसर तालाब में तब्दील हो गया।

rain in chhattisgarh

दो दिन के बारिश में स्कूल परिसर का हुआ एेसा हाल, स्टूडेंट्स व टीचर हो रहे परेशान

लवन. सोमवार व मंगलवार को हुई लगातार बारिश (rainfall) से शासकीय प्राइमरी व मिडिल स्कूल परिसर तालाब में तब्दील हो गया। पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने से मिडिल स्कूल परिसर में घुटने भर तक पानी भर गया।

बुधवार को स्कूली बच्चे घुटनेभर पानी को पार करके स्कूल पहुंचे। इधर, नगर पंचायत प्रशासन सफाई कर्मचारियों के सहयोग से स्कूल परिसर में जमा पानी को मोटर पम्प से निकाल रहा है।

नगर पंचायत लवन के अध्यक्ष डेरहा डहरिया ने बताया कि हाईस्कूल परिसर में जमा पानी को मोटर पम्प के द्वारा बाहर निकाला जा रहा है। प्राइमरी स्कूल परिसर में जमा हुए पानी की निकासी के लिए जाम नाली की सफाई कराई जा रही है। जाम नाली की सफाई होने पर परेशानी नहीं होगी।

शासकीय हाईस्कूल लवन के प्राचार्य हरिशंकर जोशी ने बताया कि प्राइमरी स्कूल व हाई स्कूूल परिसर से पानी निकासी के लिए नगर अध्यक्ष डेरहा डहरिया व पार्षदों को बोला गया था। नगर पंचायत द्वारा मोटर पम्प माध्यम से स्कूल परिसर में जमा पानी को निकाला गया। साथ ही प्राइमरी स्कूल परिसर जमा हो रहे पानी के लिए अध्यक्ष व पार्षदों को बोला गया था। जिस पर नगर पंचायत प्रशासन द्वारा सफाई कर्मचारियों के द्वारा जाम नाली की सफाई कर रहे है। इसके बाद पानी निकासी की समस्या नहीं होगी।

 

rain
 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News
एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो