scriptकलयुगी बेटे ने सिलबट्टे से मां पर किया हमला, मौके पर ही मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार | son attacked his mother with grinding stone Baloda Bazar Murder case | Patrika News

कलयुगी बेटे ने सिलबट्टे से मां पर किया हमला, मौके पर ही मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationबलोदा बाज़ारPublished: Feb 06, 2023 04:36:49 pm

Submitted by:

CG Desk

Son Killed Mother: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। युवक और उसके मां के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में तनतनाते हुए युवक ने ताव में आकर अपनी मां पर सील बट्टे से हमला कर दिया।

cg crime news

File Photo

Son Killed Mother: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। बेटे ने मामूली(Son Killed Mother) विवाद के चलते यह खौफनाक कदम उठाया और अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक़, मामला बलौदाबाजार जिले के कसडोल थाने के नया गोरधा गांव का है। आरोपी युवक यहीं का ही रहने वाला था। जिस समय यह घटना हुई उस दौरान युवक और उसके मां के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में तनतनाते हुए युवक ने ताव में आकर अपनी मां पर सील बट्टे से हमला (Son Killed Mother)कर दिया। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: दुनिया में पहली बार एक साथ 150 पिको सैटेलाइट्स की होगी लॉन्चिंग, दंतेवाड़ा के 75 छात्र भी होंगे शामिल

तत्काल पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो