पहले पत्नी को फावड़े से काट कर मार डाला फिर खुद भी फांसी पर झूल गया शिक्षक

पहले पत्नी को फावड़े से काट कर मार डाला फिर खुद भी फांसी पर झूल गया शिक्षक

Deepak Sahu | Updated: 12 May 2019, 10:56:39 PM (IST) Baloda Bazar, Baloda Bazar, Chhattisgarh, India

उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो कौशल फंदे से लटका हुआ था, जबकि किरण का शव लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था। ये देखते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

बालोद बाजार. पलारी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक शिक्षक द्वारा फावड़ा मारकर अपनी पत्नी की हत्या करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी है ।अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद वह खुद भी फंदे से झूल गया। घटना के वक्त पति-पत्नी के अलावा कोई और घर में मौजूद नहीं था।

इस बीच जब एक पड़ोसी उनके मकान में पहुंचा तो घटना के बारे में पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मकान को सील कर दिया। अभी तक घटना का कारण सामने नहीं आ सका है।

जानकारी के मुताबिक, पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम खतौरा निवासी कौशल साहू (38) अपनी पत्नी किरण साहू (35), सात साल की बेटी एकता और बेटे के साथ रहता था। शनिवार को उसका बेटा चाचा के यहां गया था, जबकि बेटी पड़ोसी रिश्तेदार के घर पर खेल रही थी। रात करीब 8 बजे जब बेटी घर लौटी तो दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन वो खुला नहीं। इस पर बच्ची एकता ने पड़ोसी रिश्तेदार को बताया।

वो लोग दरवाजा खुलवाने पहुंचे, पर कोई आवाज नहीं मिली। इस पर उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो कौशल फंदे से लटका हुआ था, जबकि किरण का शव लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था। ये देखते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि किरण की हत्या फावड़ा मारकर की गई है।

वहीं कौशल का शव फंदे से लटका हुआ था। हालांकि घर में किसी के नहीं होने के चलते घटना का सही समय बता पाना मुश्किल है। हालांकि पुलिस का कहना है कि शिक्षक आदतन शराबी था, जिसके चलते दोनों में झगड़ा होता था।

 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned