scriptटीचर ने स्कूल व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा ऐसा मैसेज की हो गए सब हैरान | Teacher sent message in School whats up Group all were shocked | Patrika News
बलोदा बाज़ार

टीचर ने स्कूल व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा ऐसा मैसेज की हो गए सब हैरान

* एक सनसनीखेज मामला पामगढ़ के शासकीय महामाया स्कूल से सामने आया है जहा एक टीचर(Teacher) के मेसेज ने खलबली मचा दी हैं

बलोदा बाज़ारMay 06, 2019 / 09:16 pm

Deepak Sahu

phone

टीचर ने स्कूल व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा ऐसा मैसेज की हो गए सब हैरान

बलौदा बाजार। हमारे देश में गुरु को भगवन से ऊपर का दर्जा दिया जाता है। गुरु ही समाज को नयी दिशा प्रदान करता है और देश का भविष्य बनता है लेकिन आज एक खबर सामने आते ही सबके होश उड़ गए दरअसल बलौदाबाजार जिले के पामगढ़ में स्थित शासकीय महामाया स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में स्कूल के ही पूर्व में रहे व्यख्याता शिक्षक पर गालीगलोच व अभद्र व्यव्हार का आरोप लगा है। वही के एक व्यख्याता को गाली गलौज देने का आरोप लगा हैं।
order
शिकायत के मुताबिक पूर्व में राजेन्द्र शुक्ला ने अपनी पत्नी को नकल कराने का मामला सामने आया था जिसके परिणाम स्वरुप शुक्ला को यहां से मुलमुला अटैच किया गया हैं,आज तत्कालीन प्राचार्य राजेश मिश्रा ने शिकायत की है कि उन्हें स्कूल के वाट्सएप ग्रुप में राजेन्द्र शुक्ला के द्वारा गाली गलौच किया गया है। जिसे राजेश मिश्रा के द्वारा जांजगीर कलेक्टर, जांजगीर एसपी, एसडीएम व पामगढ़ थाना में जाकर उनके खिलाफ जांच कर कार्यवाही करने की मांग की गई है। मिश्रा के द्वारा बताया गया है कि स्कूल के वाट्सएप ग्रुप में राजेंद्र शुक्ला के द्वारा अनाप-शनाप बातें लिखी गई है।

Home / Baloda Bazar / टीचर ने स्कूल व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा ऐसा मैसेज की हो गए सब हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो