scriptडॉक्टर के घर निरीक्षण के लिए पहुंची टीम तो बंद कमरे में मिला ये सामान, फिर… | Team reached at government doctor's home for inspection Chhattisgarh | Patrika News

डॉक्टर के घर निरीक्षण के लिए पहुंची टीम तो बंद कमरे में मिला ये सामान, फिर…

locationबलोदा बाज़ारPublished: Feb 10, 2019 05:36:17 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

सरकारी डॉक्टर के आवास पर जांच के लिए पहुंची टीम

cg news

सरकारी डॉक्टर के घर निरीक्षण के लिए पहुंची टीम तो बंद कमरे में मिला ये सामान

देवभोग. गत् दिनों सरकारी डॉक्टर के निजी आवास में क्लिनिक चलाने की खबर मिलने के बाद एसडीएम के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी कर क्लिनिक को सील कर दिया था, वहीं उस दौरान जिला स्तर से पुन: जांच टीम के आने की बात कही गई थी। इसी क्रम में फिर से जिला स्तर से डाँ मनमोहन सिंह ठाकुर के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम टिकरापारा स्थित डॉ शैलेश दौरा के निजी आवास में सीलबंद किए हुए कमरे के निरीक्षण में पहुंची, यहां टीम में मौजूद चिकित्सकों की टीम के साथ ही बीएमओ ने कमरे का बारीकी से निरीक्षण किया।

वहीं दीवारों में फैले रक्त के धब्बों की जांच मौके पर करने के बाद टीम ने ब्लड के सैंपल को फारेंसिक रसायनिक जांच के लिए भेजने की बात कही है। टीम ने आईबी स्टैण्ड के साथ ही कमरे में मिले मशीनों का भी बारीकी से निरीक्षण किया। टीम में शामिल बीएमओ डाँ सुनील भारती ने बताया कि डॉ दौरा के निजी आवास के एक बंद कमरे में दो बिस्तर के साथ ही गर्भपात की दवा किट और अन्य दवाइयां पाई गई। टीम ने गहन निरीक्षण किया है और जल्द ही रिपोर्ट तैयार कर जिला स्तर के जिम्मेदार अधिकारियों को सौंपने की बात कही है।

इसी तरह टीम ने पाया कि डाँ दौरा शासकीय सेवा में रहने के बाद भी निजी आवास में क्लिनिक चला रहे हैं, जो कि शासकीय आचरण संहिता के खिलाफ है। वहीं डाक्टर दौरा ने पिछले दिनों एसडीएम के छापेमारी में कबूला था कि उन्होंने आठ से दस प्रसव भी क्लिनिक में करवाए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो