पति और बेटे के साथ स्कूटी पर जा रही थी महिला, अचानक सामने से आया ट्रैक्टर और...

छत्तीसगढ़ में ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई।

By: Deepak Sahu

Updated: 07 Jan 2019, 06:38 PM IST

भवानीपुर. छत्तीसगढ़ में ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि महिला का पति व बेटा घायल हो गए हैं। जिसे आसपास मौजूद लोग एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल ले गए। जहां उनका ईलाज जारी है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर ने मारी टक्कर
पुलिस थाना गिधपुरी के अंतर्गत ग्राम जुनवानी निवासी जयचंद भतपहरी, पत्नी निर्मला भतपहरी, बेटा जससु भतपहरी के साथ शानिवार सुबह टीवीएस मोपेड बाइक (सीजी 04 ई आर18697) से खेत में चना की फसल की रखवाली के लिए तेलासी मार्ग पर जा रहा था। उसी समय सामने से रेत खाली कर वापस आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक सवार परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में घटनास्थल पर ही निर्मला भतपहरी की मौत हो गई। जबकि उसका बेटा जससु भतपहरी का हाथ टूट गया एवं आतंरिक चोट भी आई है।

ट्रैक्टर चालक घटनास्थल से फरार
घटना के बाद मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। किसान जय चंद भतपहरी ने थाना प्रभारी को बताया कि खाली ट्रैक्टर तेलासी की ओर से रेत खाली कार आ रहा था, घटनास्थल की स्थिति को देखते हुए गाड़ी का नंबर नहीं देख पाया। घटना में किसान जयचंद को ज्यादा चोट नहीं आई है। घटना की सूचना पुलिस थाना गिधपुरी में दर्ज कराई गई। थाना प्रभारी आरएस राजपूत एवं स्टाफ ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव के पंचनामा के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए पलारी मरचुरी भेजा। दंपति के पुत्र को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। थाना प्रभारी ने बताया कि स्टाफ को जांच के लिए लगा दिया गया है। गाड़ी नंबर एवं गाड़ी मालिक बहुत जल्दी पकड़ में आएगा।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned