scriptट्रेलर ने ट्रैक्टर सवार युवक को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत | Trailer hit man death in accident | Patrika News
बलोदा बाज़ार

ट्रेलर ने ट्रैक्टर सवार युवक को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

ट्रैक्टर सवार हेल्पर योगेंद्र कुमार तांडी ट्रैक्टर के इंजन और पानी टैंकर के बीच दब जाने से मौके पर मौत हो गई।

बलोदा बाज़ारFeb 26, 2020 / 03:24 pm

Bhawna Chaudhary

accident_3.jpg

accident

खरोरा. नगर थाना अंतर्गत ग्राम सिर्री में ट्रैक्टर सवार हेल्पर योगेंद्र कुमार तांडी ट्रैक्टर के इंजन और पानी टैंकर के बीच दब जाने से मौके पर मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह 7 बजे ग्राम सिर्री के ओमटेक राइस मील के पास ट्रैक्टर को पीछे से आ रहे ट्रेलर क्रमांक डब्लूबी-48/ एए 3749 ने टक्कर मार दी।

ट्रेक्टर ड्राइवर ने बताया कि ओमटेक राइस मील ग्राम सिर्री में विगत 15 दिनों से ड्राइवरी का काम कर रहा है। योगेंद्र कुमार तांडी मेरे साथ हेल्पर का काम करता था दिनांक 24 फ़रवरी को रात 8 बजे नाईट ड्यूटी के लिए राइस मील आया था। 25 फरवरी के 5.30 बजे सुबह अपने हेल्पर योगेंद्र के साथ परसदा पानी भरकर वापस मिल लौट रहे थे।

तभी राइस मील के पास करीबन 6.30 को पहुंचे थे। योगेंद्र ने सड़क पार करने हाथ दिखाकर ट्रेक्टर रोकने कहा बोला पीछे गाड़ी आ रही है तब में ट्रेक्टर को सड़क किनारे रोका तभी बलौदा बाजार की तरफ से आ रही तेज रफ़्तार ट्रेलर चालक लापरवाही पूर्वक चलकर पीछे की तरफ से जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे मेरे साथ बैठा हेल्पर योगेंद्र तांडी ट्रेक्टर के इंजन और ट्राली के पानी बीच में दब गया जिससे उसके सिर, कंधे और कमर में चोट लगी। गंभीर चोट लगने से मौके पर ही योगेंद्र कुमार तांडी की मौत हो गई। पुलिस अपराध दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो