ट्रक और कैप्सूल वाहन में हुई आमने-सामने टक्कर, स्टेयरिंग में फंसे ड्राइवर को जेसीबी निकाला गया बाहर

ट्रक और कैप्सूल वाहन में हुई आमने-सामने टक्कर, स्टेयरिंग में फंसे ड्राइवर को जेसीबी निकाला गया बाहर

Deepak Sahu | Publish: Mar, 17 2019 08:00:00 PM (IST) Baloda Bazar, Baloda Bazar, Chhattisgarh, India

ट्रक व केप्सूल वाहन के बीच जबरदस्त भिडंत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक की ईलाज के दौरान मौत गई।

लवन. लवन सडक़ मुख्य मार्ग पर हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। इस मार्ग में लगातार दुर्घटना घट रही है। शनिवार की सुबह 11 बजे जोरवा तालाब के पास ट्रक व केप्सूल वाहन के बीच जबरदस्त भिडंत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक की ईलाज के दौरान मौत गई।

जबकि केप्सूल वाहन चालक का स्टेयरिंग में पैर फंस जाने की वजह से डेढ़ घण्टे की मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। उसे फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद आसपास को लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो चुके थे और सडक़ के दोनों और एक किमी तक जाम लगा रहा।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि बलौदाबाजार तरफ से सीमेंन्ट भरकर ट्रक सीजी-04/ जे /1514 का चालक गयाप्रसाद पिता बहादुर प्रसाद (58), साकिन जेठवार, मौसमपुर, सिकंदरपुर बलिया (बिहार) जो सालासर रोड लाइन्स तिल्दा सीमेन्ट लेकर कसडोल तरफ जा रहा था कि लवन जोरवा तालाब के पास कसडोल तरफ से आ रहे केप्सूल वाहन सीजी-04/ एलएफ / 8900 चालक रविकांत गुप्ता पिता देवी प्रसाद गुप्ता उम्र 35 वर्ष, साकिन तोलवा, उधमपुर, जिला सुल्तानपुर (उ.प्र.) जो बलौदाबाजार तरफ से सीमेंट भरकर आ रहे ट्रक से जा भिड़ा।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक व केप्सूल वाहन के सामने का हिस्सा पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तथा केप्सूल वाहन चालक का स्टेयरिंग में पैर फंस जाने की वजह से डेढ़ घण्टे तक स्टेयरिंग में फंसा रहा।

 

स्थानीय लोगों व जेसीबी गाड़ी की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद स्टेयरिंग में फंसे चालक को निकाला गया। चालक को निकालते ही सरकारी वाहन महतारी एक्सप्रेस से चालक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned