तेज रोशनी से ट्रक ड्राइवर को नहीं दिखी बाइक और मार दी टक्कर, दो भाइयों की हुई दर्दनाक मौत

तेज रोशनी से ट्रक ड्राइवर को नहीं दिखी बाइक और मार दी टक्कर, दो भाइयों की हुई दर्दनाक मौत

Deepak Sahu | Publish: Sep, 10 2018 05:08:46 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 05:38:52 PM (IST) Baloda Bazaar, Chhattisgarh, India

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई।

पाण्डुका. छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है। यह घटना पांडुका थाना से दो किमी दूरी पोंड़ बेलदार पारा पुलिया के पास की है।

ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांहदर निवासी पुकेश ध्रुव (21) अपने छोटे भाई को लेकर मोटर साइकिल क्रमांक सीजी-05/बी/ 1191 से मेघा मगरलोड जाने के लिए निकला था। पोंड़ मोड़ के पास ट्रक क्रमांक सीजी-05/डी/ 2004 ने सामने से टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।

READ MORE: दो भाइयों की जिंदगी में उस वक़्त आया मोड़ जब बाइक चलाते फेसबुक पर हुए लाइव, साथ में डाली 15 लोगों की जिंदगी खतरे में

पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफ्तार
ट्रक चालक पृतकुमार (60) पिता सुंदरलाल थाना खरहोरा निवासी ने बताया कि साने से आ रहे कार में मरकरी लाइट अधिक रोशनी होने की वजह से उसकी आंखे चौधिया गई और वह सामने कुछ देख नहीं पाया और यह हादसा हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को राजिम अस्पताल लाया, जहां दोनों भाइयों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है।

READ MORE: स्कूल बस की चपेट में आए मां-बेटे, हादसा इतना दर्दनाक की तस्वीर देख दहल जाएगा दिल

तेज गति से दौड़ते हैं वाहन
ग्रामीणों ने बताया कि मुख्यमंत्री की विकास यात्रा के दौरान सडक़ पर बने स्पीड ब्रेकरों को हटा दिए जाने के बाद से भारी वाहनें तेज गति से आना जाना करते हैं। इसके चलते सडक़ हादसे बढ़ गए हैं। थाना प्रभारी नरेंद्र साहू ने बताया कि ऐसी ही घटनाओं को रोकने के लिए समय-समय पर सुरक्षित वाहन चलाने के लिए पुलिस द्वारा केंप लगाया जाता है। इसमें हेलमेट पहनने, कारों में बेल्ट लगाने की सलाह दी जाती है।

Ad Block is Banned