scriptकार से गुड़ाखू और तंबाकू का अवैध रूप से परिवहन करते दो लोग पकड़े गए, गिरफ्तार | Two people caught illegally transporting Gudakhu and tobacco by car | Patrika News

कार से गुड़ाखू और तंबाकू का अवैध रूप से परिवहन करते दो लोग पकड़े गए, गिरफ्तार

locationबलोदा बाज़ारPublished: May 11, 2020 04:01:56 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पुलिस ने एक चार पहिया वाहन से बड़ी मात्रा में गुड़ाखू तंबाकू जप्त किया है।

बलौदाबाजार. मुखबीर की सूचना पर सरसीवा थाना प्रभारी आरएस सिंह के निर्देश पर पुलिस ने एक चार पहिया वाहन से बड़ी मात्रा में गुड़ाखू तंबाकू जप्त किया है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सिल्वर कलर की डस्टर वाहन क्रमांक सीजी 13 डब्लू 6252 के डिक्की में भारी मात्रा में गुड़ाखू और तंबाकू युक्त गुटखा भरकर सरायपाली रोड की तरफ ले जा रहे थे। जानकारी मिलते ही पुलिस ने वाहन को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान डिक्की के अंदर 7 नग प्लास्टिक पैकेट में तोना छाप गुड़ाखू कुल 500 नग और एक बोरी के अंदर 100 पैकेट ब्लैक लेबल तंबाकू, दो प्लास्टिक बोरी के अंदर 100 पैकेट राजश्री पान मसाला भरा हुआ था।

जिससे अवैध रूप से परिवहन करते हुए पाए जाने पर पुलिस ने आरोपी मुकेश अग्रवाल (34) पिता राधेश्याम अग्रवाल निवासी मुड़पारा थाना सरसीवा और मयंक अग्रवाल (30) पिता प्रेमचंद अग्रवाल निवासी सरसीवा थाना के विरुद्ध लॉकडाउन का उल्लंघन कर अवैध रूप से परिवहन करते पाए जाने पर गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध धारा 188, 34 भादवी पंजीबद्ध किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो