सुबह देर हो जाने पर भी नहीं उठी बीवी तो जगाने पहुंचा पति, नजारा देख फटी रह गई आंखें बिस्तर पर बैठी थी....

सुबह देर हो जाने पर भी नहीं उठी बीवी तो जगाने पहुंचा पति, नजारा देख फटी रह गई आंखें बिस्तर पर बैठी थी....

Bhawna Chaudhary | Publish: Jun, 19 2019 10:00:00 PM (IST) Baloda Bazar, Baloda Bazar, Chhattisgarh, India

महिला को एक जहरीले सांप ने काट (Snake bite) दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना विकासखण्ड के सेहरापानी का है।

छुरा. छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे सुबह देर हो जाने के बाद पति पत्नी को जगाने पहुंचा तो उसकी आंखें फटी कि फटी रह गई। दरअसल, महिला को एक जहरीले सांप ने काट (Snake bite) दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना विकासखण्ड के सेहरापानी का है।

छत्तीसगढ़ में है धरती का नागलोक, जहां एक साथ देखने मिलेंगे सांपों की 70 से ज्यादा प्रजातियां

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेहरापानी निवासी धनेश्वरी बाई पति सूबे सिंह कमार (30) रात में अपने घर में सोई हुई थी। जब सुबह बहुत देर हो जाने पर महिला नहीं उठी तो पति और बाकि घर के सदस्यों ने उन्हें उठाने के लिए करीब गए जहां उनके बिस्तर पर करायत सांप देखा। सांप देखकर सभी के होश उड़ गए।

बाथरूम में घुसे जहरीले सांप को पकड़ने पंहुचा था शख्स, अचानक हो गई ये गलती और फिर....

इसके बाद आनन फानन में घरवालों ने बेहोश महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने स्थिति को देखकर रायपुर रिफर किया। लेकिन रायपुर लाते वक्त बीच में ही महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया और परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned