पानी पीने के लिए पति ने खोला फ्रिज तो नीचे बैठी थी मौत, तुरंत दौड़कर कमरे में पत्नी को देखा तो...

पानी पीने के लिए पति ने खोला फ्रिज तो नीचे बैठी थी मौत, तुरंत दौड़कर कमरे में पत्नी को देखा तो...

Deepak Sahu | Publish: Sep, 05 2018 05:19:56 PM (IST) Baloda Bazaar, Chhattisgarh, India

पत्नी को अचेत देख पति सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

कसडोल. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा अजीबों- गरीब मामला सामने आया है जिसमे एक महिला की मौत हो जाने के बाद उसके परिवार वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगा दिया। पुलिस ने जब जांच कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए कहा तो महिला के परिवार वालों ने एक तांत्रिक को बुलवाकर अस्पताल में महिला के शरीर पर तांत्रिक क्रिया कराने लगे।

यह घटना मंगलवार की है सुबह सर्प दंश से महिला की मौत हो गई। पारस नगर निवासी विपिन कुमार साहू की पत्नी संध्या साहू उम्र 35 वर्ष की सर्प काटने से मौत हो गई। मृतका के पति विपिन ने बताया कि बीती रात को लगभग 9 बजे मैं कमरे में जाकर सो गया था और मेरी पत्नी संध्या बैठक कमरे में टीवी देख रही थी। मेरी बेटी दादा के घर स्कूल की छुट्टी होने के कारण गई थी। सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जाने को तैयार होने के पूर्व पानी पीने रसोई में गया, तो मुझे फ्रिज के नीचे सर्प दिखा। सर्प को मारने के बाद पत्नी को आवाज लगाई। उसके नहीं उठने पर बिस्तर के पास जाकर उठाया तो भी नहीं उठी। अचेत देख उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आया। डॉक्टर ने परीक्षण किया तो बाए पैर में सर्प दंश का निशान पाया। उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद कसडोल पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराते तब तक मृतका के परिजनों ने उसके पति पर उनकी हत्या करने का आरोप लगा दिया। निरीक्षक एसएस मौर्य द्वारा अपनी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराने को कहा और निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। पोस्टमार्टम कराने को राजी किया, तब तक इस प्रकरण ने नया मोड़ ले लिया।

मृतका के परिजनों ने कही से तांत्रिक ले आए और पोस्टमार्टम कराने इनकार कर दिया। वहीं अस्पताल में ही मृतका के शरीर पर तांत्रिक क्रिया कराने लगे लगभग घंटे भर तांत्रिक क्रिया के बाद तांत्रिक वापस चला गया। तब जाकर पोस्टमार्टम किया गया और शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

Ad Block is Banned