scriptथाने के ठीक सामने बाइक शो-रूम मालिक के घर चोरों का धावा, पति-पत्नी को बेहोश कर ले उड़े 5 लाख नकद समेत 10 लाख के जेवर | 10 lakh theft in Hero show room owner house including 5 lakh cash | Patrika News

थाने के ठीक सामने बाइक शो-रूम मालिक के घर चोरों का धावा, पति-पत्नी को बेहोश कर ले उड़े 5 लाख नकद समेत 10 लाख के जेवर

locationबलरामपुरPublished: May 22, 2019 02:29:02 pm

मकान की खिड़की को गैसकटर से काटकर दिया वारदात को अंजाम, थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर चोरी से पुलिस महकमे में हड़कंप, जांच करने पहुंचे एसपी

Dog squad

Police on the spot

वाड्रफनगर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रघुनाथनगर थाने के ठीक सामने स्थित हीरो शो-रूम संचालक के घर मंगलवार की देर रात चोरों ने धावा बोला। चोरों ने पति-पत्नी को सोते समय बेहोश कर पूरे घर को खंगाल डाला। चोरों ने 5 लाख नकद समेत करीब 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर की चोरी की है।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। वहीं सुबह वारदात की जानकारी मिलते ही बलरामपुर एसपी व डॉग स्क्वायड की टीम ने बारीकी से मामले की जांच की। थाने के सामने इतनी बड़ी वारदात से पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खुल गई है।
Police investigation
रघुनाथनगर थाने के सामने व्यवसायी ताराचंद गुप्ता की गुप्ता ऑटोमोबाइल नाम से हीरो बाइक शो-रूम एवं किराना दुकान है। इसके अलावा हार्डवेयर व पेट्रोल पंप भी है। दुकान के पीछे ही मकान भी है। मंगलवार की रात वेे दुकान बंद कर पत्नी उर्मिला गुप्ता के साथ घर में सो रहे थे।
इसी बीच रात करीब 3 बजे चोरों ने मकान के पीछे स्थित खिड़की का ग्रिल गैसकटर से काटकर भीतर प्रवेश किया। इसके बाद उन्होंने सो रहे पति-पत्नी को बेहोश कर आलमारी की चाबी ले ली।
फिर आराम से उन्होंने आलमारी में रखे नकद व सोने-चांदी के जेवर व सिक्कों की चोरी कर ली। कुल चोरी करीब 10 लाख रुपए की बताई जा रही है। इसमें कितना कैश है, यह व्यवसायी भी नहीं बता पा रहा है।
Window where thieves entered
पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, पहुंचे एसपी
थाने के सामने इतनी बड़ी वारदात को चोरों ने अंजाम दे दिया लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इससे पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े हो रहे हैं।
सुबह व्यवसायी ने चोरी की सूचना थाने में दी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही बलरामपुर एसपी टीआर कोशिमा, डॉग स्क्वायड, फिंगर एक्सपर्ट की टीम व वाड्रफनगर एसडीओपी धु्रवेश जायसवाल की टीम भी मौके पर पहुंची। उन्होंने बारीकी से सभी पहलुओं की जांच की।
Theft
सुरक्षा में बड़ी चूक
इलाके के ग्रामीणों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि पुलिस द्वारा दिन-रात बैरियर लगाकर थाने के सामने चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली की जाती है। इधर थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर इतनी बड़ी वारदात हो गई और पुलिस सोती रही।

हुई है चूक लेकिन जल्द ही पकड़े जाएंगे आरोपी
इस संबंध में बलरामपुर पुलिस अधीक्षक टी आर कोशिमा ने बताया कि सुरक्षा एवं रात्रि गश्त में चूक हुई है और चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के द्वारा सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो