पेड़ के नीचे खड़े होकर आम गिरने का इंतजार कर रहे थे 2 सगे भाई, अचानक आसमान से दोनों के ऊपर इस रूप में गिरी मौत

दो भाइयों की मौत (Sky lightning) से पसर गया मातम, बड़े भाई की मौके पर ही जबकि छोटे ने अस्पताल ले जाते रास्ते में तोड़ा दम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 16 Jun 2019, 06:44 PM IST

राजपुर. राजपुर विकासखंड के ग्राम धंधापुर शिवपुर में शनिवार की रात आकाशीय बिजली (Thunder and sky lightning) की चपेट में आने से 2 भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई पेड़ के नचे खड़े होकर आम गिरने का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान तेज हवाएं चल रही थीं। इसी बीच अचाने तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली (Sky lightning) गिरी और दोनों उसकी चपेट में आ गए।

बड़े भाई की मौके पर ही जबकि छोटे भाई की अस्पताल ले जाते रास्ते में मौत हो गई। एक साथ दो बेटों की मौत से परिजन सदमे में हैं, गांव में भी मातम पसरा हुआ है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थानांतर्गत ग्राम शिवपुर उपरपार निवासी साधारण उइके के दो पुत्र 16 वर्षीय फूलसाय व 8 वर्षीय विक्रम शनिवार को घर से करीब 200 मीटर दूर पेड़ के नीचे आम चुनने के लिए खड़े थे।

इसी दौरान तेज हवाओं के साथ बारिश के बीच आकाशीय बिजली (Sky lightning) गिरने से चपेट में आकर बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई और छोटा बुरी तरह झुलस गया। (2 brother death) उसे परिजन तत्काल अपने वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे भी मृत घोषित कर दिया।

घटना में सगे भाइयों की मौत से परिजन सदमे में आ गए, उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। गांव में भी मातम पसर गया है। पुलिस ने दोनों भाइयों के शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned