scriptदर्दनाक हादसा : पुलिया की रेलिंग तोड़ते 20 फिट नीचे जा गिरे बाइक सवार 2 दोस्त, रातभर पड़ी रही लाश | 2 friend painful death to fell into the bridge with bike | Patrika News

दर्दनाक हादसा : पुलिया की रेलिंग तोड़ते 20 फिट नीचे जा गिरे बाइक सवार 2 दोस्त, रातभर पड़ी रही लाश

locationबलरामपुरPublished: Dec 02, 2018 04:02:06 pm

गागर नदी पुलिया पर हुआ हादसा, बाइक से घर लौटने के दौरान रात में हुए हादसे का शिकार, परिजनों में पसर गया मातम

Road accident

Road accident

राजपुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर से कुछ काम निपटाने के बाद 2 दोस्त बाइक से शनिवार की रात अंबिकापुर स्थित घर लौट रहे थे। दोनों गागर नदी पुलिया के ऊपर पहुंचे ही थे कि बाइक अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए दोनों 20 फिट नीचे जा गिरी। हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
अंधेरे के कारण किसी की नजर नहीं पडऩे से रातभर दोनों की लाश वहीं पड़ी रही। सुबह राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रविवार को पंचनामा व पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया।

अंबिकापुर के वार्ड क्रमांक- 16 नवापारा निवासी 27 वर्षिय नागेन्द्र गुप्ता पिता मदन गुप्ता और अंबिकापुर के धोबीपारा निवासी फिलमोन कुजूर पिता भीमसेन कुजूर ३८ वर्ष शनिवार को राजपुर किसी काम से गए थे। काम निपटने के बाद दोनों अपाचे बाइक क्रमांक सीजी 15 डीसी-8581 में सवार होकर रात को घर लौट रहे थे।
दोनों राजपुर से करीब 12 किलोमीटर दूर अंबिकापुर मार्ग पर स्थित गागर नदी पुल से गुजर रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए करीब 20 फिट नीचं नदी में जा गिरे।
नदी में कम पानी होने के कारण दोनों युवकों का सिर व शरीर पत्थर से टकरा गया। हादसे में गंभीर चोट लगने से लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


रातभर नदी में ही पड़ी रही लाश
पुलिया के पास अंधेरा होने के कारण वहां से गुजर रहे अन्य वाहन सवारों को हादसे की भनक तक नहीं लगी। सुबह वहां से गुजर रहे राहगीरों ने ये भयावह नजारा देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही बरियों पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शवों को पीएम के लिए भेजा। पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया।


दो परिवारों में पसरा मातम
हादसे में दोनों युवकों की असमय मौत से दोनों के परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिजनों का जहां रो-रोकर बुरा हाल है वहीं दोनों मोहल्ले में मातम पसर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो