script2 लोडेड और एक खाली बंदूक के साथ 3 गिरफ्तार, पूछताछ में पुलिस को बताई बंदूक रखने की हकीकत | 3 man arrested with swarm gun | Patrika News

2 लोडेड और एक खाली बंदूक के साथ 3 गिरफ्तार, पूछताछ में पुलिस को बताई बंदूक रखने की हकीकत

locationबलरामपुरPublished: Jun 13, 2019 05:56:52 pm

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने तीनों (gun broker) को हिरासत में लेेकर की पूछताछ, बंदूक रखना किया स्वीकार

3 man arrested with gun

3 arrested with swarm gun

रामानुजगंज. विजयनगर पुलिस ने ग्राम इंदरपुर खोरी में कार्रवाई कर 3 ग्रामीणों को तीन भरमार बंदूक (3 man arrested with gun) के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सभी आरोपी जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए घर में बंदूक छिपाकर रखे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनों को दबोचा।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के विजयनगर चौकी पुलिस को बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम इंदरपुर खोरी के पटेलपारा निवासी 28 वर्षीय वीरबजरंग सिंह पिता रामचंद्र सिंह, डेमपारा निवासी 53 वर्षीय रामनगीना उर्फ सनहन सिंह व मचवादामर निवासी 27 वर्षीय उमेश सिंह जंगली जानवरों को मारने के लिए घर में देशी भरमार बंदूक (Swarm gun) छिपाकर रखे हैं।
इस पर पुलिस (Police) टीम ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बंदूक रखने की बात स्वीकार कर ली। उन्होंने बताया कि इस बंदूक से वे जंगली जानवरों का शिकार करते हैं।
उनकी निशानदेही पर पुलिस ने 2 लोडेड व एक खाली भरमार बंदूक बरामद किया गया। आरोपियों के खिलाफ 25-27 आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।


इन्होंने की कार्रवाई
कार्रवाई में विजयनगर चौकी प्रभारी कोमलभूषण पटेल, प्रधान आरक्षक राधेश्याम विश्वकर्मा, आरक्षक राकेश तिवारी, रामसेवक भगत, प्रदीप मुंडा, राजेंद्र राम व महिला आरक्षक सूरजपतिया शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो