scriptबोलेरो-ट्रक हादसे में 5 मृतकों का शव पहुंचते ही रो पड़ा पूरा गांव, एक साथ उठी अर्थी | 5 dead body reached in villager then crying whole village | Patrika News

बोलेरो-ट्रक हादसे में 5 मृतकों का शव पहुंचते ही रो पड़ा पूरा गांव, एक साथ उठी अर्थी

locationबलरामपुरPublished: May 20, 2019 09:13:36 pm

कुदरगढ़ धाम में माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो को ट्रक ने मारी थी टक्कर, टक्कर के बाद खड़े ट्रक में जा घुसी थी बोलेरो

Crying

Crying whole village

रामानुजगंज। अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर स्थित घाट पेंडारी से पहले ग्राम नवाधकी में रविवार रात हुई सड़क दुर्घटना में रामचंद्रपुर विकासखंड के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक में 3 ग्राम भाला, 1 नवापारा एवं 1 औरंगा के हैं। घटना के बाद शवों का पोस्टमार्टम करा सभी मृतकों का शव शाम 5 बजे के करीब अपने अपने गृहग्राम पहुंचा।
भाला में जैसे ही 3 शव एक साथ पहुंचा तो पूरे गांव में मातम पसर गया एवं मृतकों के घर शोक सांत्वना देने वालों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। कलक्टर के निर्देश पर एसडीएम एवं तहसीलदार के द्वारा पांचो मृतकों के परिजनों को तत्कालिक सहायता राशि 25-25हजार रुपए प्रदान किए गए।

गौरतलब है कि रविवार रात घाट पेंडारी से लगे ग्राम नवाधकी में कुदरगढ़ पूजा अर्चना के लिए बोलेरो वाहन से जा रहे एक ही परिवार के 4 सदस्य सहित 6 लोगों की मौत हो गई थी।
इसमें ग्राम भाला के दंपत्ति ध्यान चंद 50 वर्ष अंदुलवा 47 वर्ष एवं वाहन चालक एवं मालिक पन्ना लाल कुशवाहा पिता दिनेश कुशवाहा उम्र 30 वर्ष औरंगा के रतु राम उम्र 55 वर्ष नवापारा की रेशमी उम्र 14 वर्ष है। प्रतापपुर में पोस्टमार्टम होने के बाद सभी मृतकों का शव शाम 5 बजे के करीब अपने.अपने गृहग्राम पहुंचा।
कलक्टर के निर्देश पर एसडीएम एवं तहसीलदार सभी मृतकों के घर पहुंच २५-२५ हजार रुपए की तात्कालिक सहायता राशि चेक के माध्यम प्रदान की। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री के प्रतिनिधि के रूप में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य डॉक्टर दिनेश यादव भी उपस्थित थे।

4 वर्ष की बच्ची के सिर से उठा पिता का साया
पन्ना लाल कुशवाहा बोलेरो मालिक था। वह वाहन को किराए पर चलाता था एवं टेंट पंडाल का भी काम करता था। उसकी एक 4 साल की बच्ची है। घाट पेंडारी में हुए हृदय विदारक घटना में बालिका ने अपने पिता को खो दिया।

गांव में शोक की लहर, जनप्रतिनिधि भी पहुंचे
ग्राम भाला में जैसे ही तीन शव एक साथ पहुंचा वैसे ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई एवं शोक संतृप्त परिवार को सांत्वना देने ग्रामीणों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने क्षेत्र में हुई हृदय विदारक घटना पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना से में बहुत आहत एवं स्तब्ध हूं। भगवान मृत आत्मा को शांति प्रदान करें। मैं दुखद घटना में परिवार के लोगों के साथ खड़ा हूं।
विधायक बृहस्पति सिंह ने भी घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि जैसे ही मुझे घटना की जानकारी हुई तत्काल मैंने अपने कार्यकर्ताओं को मौके पर भेज हर संभव मदद पहुंचाने का भरपूर प्रयास किया। भगवान इस दुख की घड़ी में परिवारजनों को सहने की शक्ति प्रदान करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो