scriptस्कूल जाने का मन नहीं था तो 9वीं के छात्र को भेज दिया मवेशी चराने, जल्दी लौटा तो दादा ने किया गुस्सा, फिर घर से निकला तो ऐेसे मिला | 9th class student dead body found hanging on tree | Patrika News

स्कूल जाने का मन नहीं था तो 9वीं के छात्र को भेज दिया मवेशी चराने, जल्दी लौटा तो दादा ने किया गुस्सा, फिर घर से निकला तो ऐेसे मिला

locationबलरामपुरPublished: Jul 17, 2019 09:36:30 pm

Student suicide : दादा की डांट सुनने के बाद बाजार जाने के नाम पर निकला था छात्र, दूसरे दिन पेड़ पर फांसी से लटकती मिली लाश

Student suicide

Suicide to hanging

कुसमी. 9वीं कक्षा का छात्र (Student suicide) मंगलवार को स्कूल नहीं गया तो घरवालों ने मवेशी चराने भेज दिया। मवेशी चराकर वह दोपहर में ही घर लौट गया तो दादा ने नाराजगी व्यक्त की। इसके बाद छात्र घर से बाजार जाने के नाम पर निकल गया और रात तक नहीं लौटा।
दूसरे दिन घर से आधा किलोमीटर दूर प्लांटेशन में इमली पेड़ पर उसकी फांसी (Student suicide) से लटकी लाश लोगों ने देखी। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की प्रक्रिया पूरी की। छात्र के इस कदम से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
ये भी पढ़े : भांजी को अकेला देख मामा बन गया हैवान, कमरे में खींचकर ले गया और लूट ली आबरु, पति ने देख लिया ये सब फिर…


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थानांतग्रत ग्राम घुघरीकला के बूढ़ापारा निवासी 15 वर्षीय अमित कुमार पिता चीडऱा राम डीपाडीह सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में कक्षा 9वीं का छात्र (Student suicide) था। मंगलवार की सुबह उसका स्कूल जाने का मन नहीं था।
परिजनों द्वारा उसे स्कूल जाने को कहा गया, इसके बावजूद वह नहीं गया तो परिजन उसे मवेशी चराने भेज दिए। उसकी मां शंकरगढ़ गई हुई थी।

ये भी पढ़े : मां की ये बातें सुन इकलौते बेटे ने खुद को कमरे में कर लिया बंद, मां पीछे के दरवाजे से पहुंची तो…
अमित (Student suicide) करीब ढाई बजे दोपहर मवेशियों को चराकर घर लौटा तो उसके दादा ने मवेशियों को जल्दी वापस लाने की बात कहकर नाराजगी व्यक्त की। इसके बाद अमित डीपाडीह बाजार जाने के नाम पर घर से निकला, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे।
ये भी पढ़े : रिटायर्ड फौजी की फांसी पर लटकती मिली लाश, शिक्षिका पत्नी एक दिन पहले ही बच्चों को लेकर गई थी मायके


दूसरे दिन पेड़ पर लटकी मिली लाश
बुधवार की सुबह करीब 7 बजे गांव से करीब आधा किमी दूर वन विभाग के प्लांटेशन में इमली पेड़ पर अमित का शव फांसी (Student suicide) पर लटकता मिला। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाया। पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है।

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो