BJP सांसद ने अफसर को मंच पर लताड़ा, बोले- कमीने हो, भीख मांग लो

सरगुजा के भाजपा सांसद कमलभान सिंह बलरामपुर के डिप्टी कलक्टर पर इतने भड़क उठे कि मंच पर बुलाकर उन्हें जमकर अपशब्द कहे।

बलरामपुर. सरगुजा के भाजपा सांसद कमलभान सिंह बलरामपुर के डिप्टी कलक्टर पर इतने भड़क उठे कि मंच पर बुलाकर उन्हें जमकर अपशब्द कहे। उन्होंने यहां तक कह डाला कि तुम लोग कमीने हो, कटोरा लेकर भीख मांग लो, हमारे लोगों के फोन तक नहीं उठाते, तुम्हें तो पिटवाना पड़ेगा। सांसद के इस अप्रत्याशित व्यवहार के समय मंच पर श्रममंत्री भैयालाल रजवाड़े भी उपस्थित थे, जो उनकी बात को चुपचाप सुनते रहे।

सांसद कमलभान मंत्री के साथ राजपुर विकासखंड के बारियो गांव में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। डिप्टी कलक्टर नवीन भगत इस कार्यक्रम में प्रोटोकॉल अधिकारी के रूप में उपस्थित थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंच पर भाषण देते समय सांसद डिप्टी कलक्टर को देखकर एकाएक भड़क उठे। उनकी नाराजगी इस बात के लिए भी थी कि कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रशासन ने चाय-पानी की कोई व्यवस्था नहीं की थी।

सुनते नहीं हो, तुम्हें पिटवाना होगा
सांसद कमलभान ने भाषण के दौरान डिप्टी कलक्टर को मंच पर बुलाया और सीधे खड़े होने के लिए कहा। उन्होंने कहा, तुम्हारी बहुत शिकायतें मिल रही हैं। तुम बहुत कमीने हो। क्या तुम्हें हर काम के लिए पैसा चाहिए। ऐसा है तो कटोरा लेकर भीख मांग लो। उन्होंने कहा, तुम लोग हमारी पार्टी की भी नहीं सुनते और न ही फोन उठाते हो। तुम्हे तो पिटवाना होगा।

डिप्टी कलक्टर नवीन भगत ने कहा कि मैं इस मामले में कुछ नहीं बोलना चाहूंगा। गुरुवार को समूचे घटनाक्रम के बारे में अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराऊंगा। उसके बाद ही तय करना है कि आगे क्या किया जाए।

सरगुजा के सांसद कमलभान सिंह ने कहा कि कमीना शब्द तो नहीं बोला। लेकिन यह कहना चाहूंगा कि यह अधिकारी कमीशनखोरी कर रहा है। हर काम की एवज में पांच प्रतिशत रिश्वत मांगता है। किसी भी कार्यकर्ता का बिना पैसे लिए काम नहीं करता। यहां तक कि उनके फोन तक रिसीव नहीं करता। इससे पार्टी की छवि बिगड़ रही है। इसे कैसे सहन किया जा सकता है।
आशीष गुप्ता
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned