बलात्कार पीडि़ता ने दर्ज कराई रिपोर्ट तो आरोपी और उसके भाई ने कहा- केस वापस लो नहीं तो जिंदा नहीं बचोगी, अचानक हुई लापता तो...

बलात्कार पीडि़ता ने दर्ज कराई रिपोर्ट तो आरोपी और उसके भाई ने कहा- केस वापस लो नहीं तो जिंदा नहीं बचोगी, अचानक हुई लापता तो...

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Aug, 13 2019 03:35:19 PM (IST) Balrampur, Balrampur, Chhattisgarh, India

Balrampur rape: रेप पीडि़ता सहित उसके घरवालों को जान से मारने की मिली धमकी, अगले दिन घर से पीडि़ता के गायब होने पर उठ रहे ये सवाल

रामानुजगंज. रामानुजगंज थाना अंतर्गत ग्राम नवापारा की विवाहित महिला ने 2 दिन पूर्व गांव के ही एक युवक द्वारा उसके साथ बलात्कार (Balrampur rape) किए जाने के मामले में अपराध दर्ज कराया था। इसके अगले दिन आरोपी के परिजन ने पीडि़ता, उसके पति व सास को जान से मारने की धमकी दी थी।

इसी बीच सोमवार की सुबह पीडि़ता (Women raped) घर से गायब हो गई। परेशान परिजन ने थाने में सूचना देते हुए आरोपी पक्ष पर पीडि़ता का अपहरण करने का आरोप लगाया है।

 

ये भी पढ़ें : 11वीं की छात्रा का अपहरण का 2 दिन तक बलात्कार करने वाले भाजपा नेता का पुत्र गिरफ्तार, गया जेल


गौरतलब है कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रामानुजगंज से लगे ग्राम नवापारा की विवाहित महिला के साथ गांव के ही श्रवण यादव ने बलात्कार (Rape with women) किया था। पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ 10 अगस्त को थाने में अपराध दर्ज कराया था।

इसकी जानकारी मिलने पर 11 अगस्त को श्रवण के भाई लालू यादव व कृष्णा यादव द्वारा पीडि़ता, उसके पति व सास को जान से मारने की धमकी दी गई। इसी बीच 12 अगस्त की सुबह लगभग 5 बजे पीडि़ता घर से अचानक लापता हो गई। इससे परेशान पीडि़ता के परिजन ने थाने में सूचना देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

 

ये भी पढ़ें : ससुराल में भांजी को अकेला देख मामा बन गया हैवान, खींचकर कमरे में ले गया और लूट ली अस्मत, पति ने देख लिया तो...


दहशत में है परिवार
पीडि़ता के अचानक लापता हो जाने व जान से मारने की धमकी मिलने से परिजन दहशत में हैं। पीडि़ता के परिजन ने थाने में सूचना देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने आरोपी के परिजन पर पीडि़ता का अपहरण (Kidnap) करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आरोपी पक्ष द्वारा केस वापस लेने के लिए लगातार धमकी दी जा रही है।

 

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur r

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned