घर पर मौत बनकर गिरी 'आसमानी आफत', महिला व 3 साल की मासूम की मौत

घर पर मौत बनकर गिरी 'आसमानी आफत', महिला व 3 साल की मासूम की मौत
dead body of innocent

Pranayraj rana | Updated: 06 Oct 2016, 08:24:00 PM (IST) Balrampur, Chhattisgarh, India

रघुनाथनगर के ग्राम कोगवार निवासी पंडो परिवार हुआ हादसे का शिकार, परिवार के तीन सदस्य झुलसे, अस्पताल में चल रहा उपचार

वाड्रफनगर. रघुनाथनगर से लगे ग्राम पंचायत कोगवार के पंडो परिवार पर गुरुवार की शाम 4 बजे मौत बनकर आसमानी आफत गिरी। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक ही परिवार के महिला व 3 साल के मासूम की मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी को वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रघुनाथनगर थानांतर्गत गुरुवार की शाम लगभग 4 बजे बारिश के बीच ग्राम कोगवार में एक घर पर आकाशीय बिजली गिर गई। इसकी चपेट में आने से 28 वर्षीय मानमति पति सुरेश व 3 साल के मासूम रुना पिता पवन साय की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं 11 वर्षीय पिन्टू पिता मेघनाथ, 25 वर्षीय मायावती पति मेघनाथ व सोनकुंवर पिता पवनसाय झुलस गए। तीनों को बलंगी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाड्रफनगर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

गृहमंत्री ने ली सुध
इस घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय दौरे पर निकले गृहमंत्री रामसेवक पैंकरा गांव पहुंचे। उन्होंने मृतकों के लिए 4-4 हजार व घायलों के लिए 2-2 हजार की सहायता राशि दी। पंचायत ने भी अपनी तरफ से सहायता राशि दी। गृहमंत्री ने जनपद सीईओ को प्रकरण तैयार कर मृतकों के परिजन को 4-4 लाख की राशि देने के निर्देश दिए हैं। इस हादसे से गांव में शोक का माहौल है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned