ससुराल से लौट रहे Bike सवारों को Truck ने मारी जबरदस्त टक्कर, दोनों गंभीर

वाड्रफनगर-बनारस मार्ग पर अजगरा नाला के पास हुई दुर्घटना, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा इलाज

वाड्रफनगर. बनारस मार्ग पर स्थित अजगरा नाला के समीप शनिवार की दोपहर बाइक सवार 2 ग्रामीणों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोटें आई हैं। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण बसंतपुर स्थित ससुराल से वापस लौट रहे थे। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

वाड्रफनगर विकासखंड के ग्राम शारदापुर (ई) निवासी मानशरण पिता जगत 50 वर्ष व रामायण पिता चंद्रिका 40 वर्ष शनिवार की दोपहर करीब 2 बजे अपनी प्लेटिना बाइक क्रमांक सीजी 15 सीवी- 3330 से अपने ससुराल ग्राम बसंतपुर से वापस लौट रहे थे।

वे बनारस मार्ग पर अजगरा नाला के पास पहुंचे ही थे कि रायगढ़ से स्पंज आयरन लोड कर उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जा रहे ट्रक क्रमांक जीजे डीजे-1786 ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों हवा में उछलकर सड़क पर गिरे।

हादसे में दोनों के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं। राहगीरों द्वारा दोनों को तत्काल संजीवनी की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वाड्रफनगर में भर्ती कराया गया। यहां दोनों का इलाज जारी है।

इधर हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक इलाहाबाद के रुद्रपुर निवासी इमरान पिता नसीर को लोगों ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।
Pranayraj rana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned