चौकीदार ने नर्सरी में ऐसा क्या देखा कि उड़ गए होश, बदहवास निकला बाहर, फिर...

चौकीदार ने नर्सरी में ऐसा क्या देखा कि उड़ गए होश, बदहवास निकला बाहर, फिर...
dead body in nursery

Pranayraj Singh Rana | Updated: 16 May 2017, 07:00:00 PM (IST) Balrampur, Chhattisgarh, India

वन विभाग का चौकीदार ग्राम चाकी स्थित नर्सरी में गया था देखरेख करने, 2 पत्थरों के बीच अद्र्धनग्न पड़ी थी लाश, पुलिस को दी सूचना, मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस

रामानुजगंज. विजयनगर चौकी अंतर्गत ग्राम चाकी स्थित वन विभाग की नर्सरी में मंगलवार की सुबह चौकीदार घूम रहा था। इसी दौरान दो पत्थरों के बीच उसने अद्र्धनग्न व्यक्ति की लाश पड़ी देखी। यह नजारा देखते ही उसके होश उड़ गए।

वह बदहवास नर्सरी के बाहर निकला और इसकी सूचना विजयनगर चौकी पुलिस व अपने विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव 4-5 दिन पुराना होने से सड़ चुका था। पुलिस उसकी शिनाख्त में जुटी है।

रामानुजगंज-वाड्रफनगर मार्ग पर ग्राम चाकी स्थित वन विभाग की नर्सरी का चौकीदार प्रीत कुमार जब पौधे की देखरेख हेतु अंदर गया तो दो पत्थरों के बीच एक अज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला अद्र्धनग्न शव देखकर चौंक गया।

उसने तत्काल इसकी सूचना विजयनगर चौकी को दी। इस पर चौकी प्रभारी आरएस सौण्डे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने बताया कि शव लगभग 4-5 दिन पुराना है इसलिए सड़-गल गया है।

इसी वजह से उसकी शिनाख्त में भी दिक्कत हो रही है। शव पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले में मर्ग कायम कर मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में ही स्पष्ट हो सकेगा कि मौत किन वजहों से हुई। आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned