scriptBreaking News : बाइक से घर लौट रहे युवक को अचानक सामने दिखा वाहन तो बिगड़ गया बैलेंस, पेड़ से सिर टकराते ही दर्दनाक मौत | Bike rider collided from tree, death | Patrika News

Breaking News : बाइक से घर लौट रहे युवक को अचानक सामने दिखा वाहन तो बिगड़ गया बैलेंस, पेड़ से सिर टकराते ही दर्दनाक मौत

locationबलरामपुरPublished: May 14, 2019 08:36:44 pm

हादसे के बाद मौके पर जुट गई लोगों की भीड़, जैसे ही खबर युवक के घर पहुंची वहां पसर गया मातम

Death in bike accident

Dead body

वाड्रफनगर. एक युवक अपनी बाइक पर सवार होकर मंगलवार की शाम घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में अचानक सामने वाहन देख बाइक से उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। हादसे में पेड़ से सिर टकरा जाने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मरच्यूरी में रखवा दिया है। इधर दुर्घटना में बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में मातम पसर गया है।


सूरजपुर जिले के ग्राम बोंगा, गोविंदपुर निवासी श्यामबिहारी पिता रामबरन 23 वर्ष मंगलवार की दोपहर किसी काम से वाड्रफनगर गया था। वहां से वह शाम करीब 6.30 बजे अपनी सोल्ड स्टार सिटी बाइक से घर लौट रहा था।
वह अंबिकापुर मार्ग पर वाड्रफनगर से लगे पंचवटी ढाबे के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे वाहन को देखकर हड़बड़ा गया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।
हादसे में पेड़ से सिर टकरा जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने वाड्रफनगर चौकी में सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मरच्यूरी में रखवाया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

घर में पसरा मातम
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत की खबर पुलिस ने मोबाइल से उसके परिजन को दी। सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। युवक की मौत से परिजन में मातम पसर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो