scriptघर में 3 और जंगल में छिपाकर रखी थी 2 बाइक, पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार | Bike thief: Police arrested bike thief with 5 bike | Patrika News

घर में 3 और जंगल में छिपाकर रखी थी 2 बाइक, पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार

locationबलरामपुरPublished: Apr 11, 2021 11:01:03 am

Bike thief: संदिग्ध गतिविधियों को देखकर पुलिस को युवक पर हुआ शक (Suspect), हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो बाइक चोरी (Bike theft) की बात की स्वीकार

Bike thief arrested

Bike theft

वाड्रफनगर. पुलिस ने बाइक चोरी (Bike Theft) के मामले में एक शातिर चोर (Vicious thief) को गिरफ्तार किया है। पुलिस की उसकी संदिग्ध गतिविध को लेकर शक हुआ तो हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई थी। पुलिस ने उसके पास से अलग-अलग जगह पर छिपाकर रखी गई चोरी की 5 बाइक बरामद की है।
आरोपी ने अपने घर में 3 तथा 2 बाइक जंगल में छिपाकर रखी थी। पुलिस ने शनिवार को उसे न्यायालय (Court) में पेश किया, जहां से उसे जेल (Jail) भेज दिया गया।

शहर से बुलेट चोरी कर छिपा रखा था 100 किमी दूर, चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में हो गया था कैद


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम बरतीकला निवासी प्रेमपाल पांडेय ने वाड्रफनगर चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 31 मार्च की रात घर के सामने बरामदे में खड़ी उसकी बाइक क्रमांक सीजी 15 डी 4990 चोरी हो गई है। मामले में पुलिस अज्ञात के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में जुटी थी।
इसी दौरान पुलिस ने शक के आधार पर ग्राम परसडीहा, जमईपारा निवासी 21 वर्षीय सूर्यकांत गुप्ता उर्फ बिट्टू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने चोरी (Bike theft) की 5 बाइक छिपाकर रखना बताया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर घर में छिपाकर रखी गई 3 बाइक बरामद की।

शहर से हर दिन हो रही बाइक चोरी, बुलेट पार करते चोर सीसीटीवी में कैद, कबाडिय़ों के पास खप रही बाइक

आरोपी ने चोरी की दो बाइक उसने सूरजपुर जिले के लटोरी क्षेत्र के सोनवाही जंगल में छिपाकर रखी थी, जिसे आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में बसंतपुर थाना प्रभारी राजकुमार लहरे, एएसआई केपी सिंह, प्रधान आरक्षक अरविंद प्रसाद, आरक्षक जुगेश जायसवाल, ओमप्रकाश कुर्रे व सकेंद्र पैंकरा शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो