scriptBreaking News : बस से उतरकर घर जा रहे पिता-पुत्र को बोलेरो ने कुचला, पहिए में फंसकर घिसटते रहे, दोनों की दर्दनाक मौत | Bolero crushed father-son, both death | Patrika News

Breaking News : बस से उतरकर घर जा रहे पिता-पुत्र को बोलेरो ने कुचला, पहिए में फंसकर घिसटते रहे, दोनों की दर्दनाक मौत

locationबलरामपुरPublished: Mar 25, 2019 07:18:38 pm

13 वर्षीय बेटे का इलाज कराकर लौट रहा था पिता, शराब के नशे में धुत बोलेरो चालक ने लिया चपेट में, गांव में पसर गया मातम

Bolero accident

Accident

वाड्रफनगर. बेटे का इलाज कराकर कपड़ा व्यवसायी पिता रविवार की रात बस से घर जाने के लिए उतरा। दोनों पैदल जा ही रहे थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों बोलेरो के पहिए में फंस गए और 3 मीटर तक घिसटते चले गए।
हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र ने अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार की सुबह दम तोड़ दिया। पुलिस ने बोलेरो जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जमई मोड़ निवासी कपड़ा व्यवसायी नंदकुमार यादव पिता बालरूप यादव 42 वर्ष अपने बड़े पुत्र प्रभात यादव 13 वर्ष को लेकर 24 मार्च को अंबिकापुर इलाज कराने गया था। इलाज कराकर रात को आनंद बस से प्रेमनगर मोड़ पर बस से उतर कर दोनों पैदल अपने घर जा रहे थे।
रात 8.45 बजे मोड़ से कुछ दूरी पर दुद्धी निवासी ब्लॉक प्रमुख हीरालाल यादव की बोलेरो क्रमांक यूपी 64 एबी 3873 ने पिता-पुत्र को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र बोलेरो में फंसकर 30 मीटर दूरी तक घिसटते चले गए।
हादसे में व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गइ, जबकि गंभीर रूप से घायल पुत्र को अंबिकापुर जीवन ज्योति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था यहां सोमवार की सुबह 7.30 बजे उसने भी दम तोड़ दिया।

भाग रहे बोलेरो चालक को पुलिस ने पकड़ा
हादसे के बाद भाग रहे बोलेरो को धनवार स्थित वन विभाग बैरियर पर पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि बोलेरो सवार सहित चालक ने बच्छराज कुंवर धाम पर बकरा व शराब का सेवन किया था। नशे में ड्राइवर बोलेरो लहराते चला रहा था। इसी दौरान सड़क किनारे चल रहे पिता-पुत्र को उसने अपनी चपेट में ले लिया। बसंतपुर पुलिस ने चालक दुद्धी निवासी गौरीशंकर के खिलाफ धारा 279, 337, 304ए के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

पसर गया मातम
सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत से ग्राम जमई में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कपड़ा व्यवसायी मिलनसार व मृदुभाषी व्यक्ति थे। पुत्र प्रभात यादव मुख्यमंत्री डीएवी स्कूल में कक्षा आठवीं का छात्र था। विद्यालय प्रबंधन को उसकी मौत की जानकारी मिली तो 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो