scriptधूमधाम से शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर स्कॉपियो से लौट रहा था दूल्हा, रास्ते में हो गई ये अनहोनी और… | Bride-groom and 5 other injured in scorpio accident | Patrika News

धूमधाम से शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर स्कॉपियो से लौट रहा था दूल्हा, रास्ते में हो गई ये अनहोनी और…

locationबलरामपुरPublished: May 10, 2019 06:14:04 pm

दुल्हन को लेकर घर पहुंचने से पहले रास्ते में हो गया हादसा, दूल्हा-दुल्हन समेत 7 घायलों को भेजा गया अस्पताल

Bride and groom

Injured bride-groom

बलरामपुर. रात में शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को लेकर सुबह लौट रही स्कॉर्पियो रास्ते में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में वाहन में सवार दूल्हा-दुल्हन समेत 7 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ द्वारा सभी को वाहन से बाहर निकालकर बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां सभी का इलाज जारी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के तातापानी से लगे ग्राम नवाडीह निवासी अखिलेश सिंह की शादी ग्राम लुरगी निवासी मुक्ति सिंह से तय हुई थी। गुरुवार को दूल्हा बारात लेकर पहुंचा, फिर रात में धूमधाम से दोनों की शादी हुई। शुक्रवार की सुबह दुल्हन को विदा कराकर दूल्हा स्कॉर्पियो क्रमांक सीजी 04 डीजी-0420 से घर लौट रहा था।
Scorpio accident
स्कॉर्पियों में दूल्हा-दुल्हन के अलावा 7 लोग सवार थे। स्कॉर्पियो करीब 11.30 बजे बलरामपुर से 5 किलोमीटर दूर डूमरखी नाला के पास पहुंची ही थी कि ड्राइवर की लापरवाही से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित अन्य सभी घायल हो गए।
इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल बलरामपुर में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों द्वारा सभी का इलाज किया गया। डॉक्टरों ने बताया कि किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है, जल्द ही सभी को छुट्टी दे दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो