साढ़ू ने पुरानी दुश्मनी तो दूसरे ने पत्नी से अवैध संबंध का लिया बदला, हत्या कर कुएं में फेंक दी थी लाश

Blind murder case solved: हत्या के मामले में युवक के साढ़े समेत 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ में स्वीकार की हत्या की बात

By: rampravesh vishwakarma

Published: 26 Aug 2020, 10:46 PM IST

रामानुजगंज. विजयनगर पुलिस ने केंवटापारा में हुई युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी (Blind murder case solved) सुलझाते हुए उसके साढू़ सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

साढ़ू से पुरानी रंजिश तथा एक अन्य आरोपी की पत्नी से अवैध संबंध के मामले को लेकर युवक को मौत के घाट उतारकर चारों ने लाश कुएं में फेंक दी थी। पुलिस ने चारों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। (Blind murder case solved)


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम विजयनगर के केंवटापारा निवासी 32 वर्षीय पवन कश्यप पिता सुरेंद्र कश्यप का २४ अगस्त को कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। प्रथम दृष्टया ही यह मामला हत्या का होने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी।

विवेचना के दौरान मृतक के परिजन द्वारा संदेह जताए जाने पर पुलिस ने जगदीश भुइयां को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझ गई। उसने पुलिस को बताया कि मृतक का गांव में ही रहने वाले उसके रिश्तेदार फेकन भुइयां की पत्नी से अवैध संबंध था। इस बात को लेकर 23 अगस्त को मृतक व फेंकन का विवाद हुआ था।

वहीं मृतक का अपने साढू़ दीपक कश्यप से भी पुराना विवाद था। दीपक उसकी जान लेना चाहता था। दीपक ने ही जगदीश भुइयां, फेकन भुइयां व राधा भुइयां को अपनी योजना में शामिल कर कहा कि तुम लोग पवन की हत्या कर दो। थाना-पुलिस व कोर्ट से मैं तुम्हें छुड़वा दूंगा। इसके बाद चारों ने मिलकर 24 अगस्त की भोर में पवन की हत्या कर उसकी लाश कुएं में फेंक दी थी।


पुलिस ने चारों को भेजा जेल
पुलिस की पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार कर लेने के बाद पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 302, 201 व 34 के तहत अपराध दर्ज किया। पुलिस ने बुधवार को चारों को न्यायालय में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned