scriptBreaking News : सड़क हादसे में देवर-भाभी और मासूम बेटी की दर्दनाक मौत, खबर पढ़कर दहल जाएगा दिल | Brother-sister-in-law and innocent daughter's death in road accident | Patrika News

Breaking News : सड़क हादसे में देवर-भाभी और मासूम बेटी की दर्दनाक मौत, खबर पढ़कर दहल जाएगा दिल

locationबलरामपुरPublished: Nov 06, 2018 04:23:56 pm

भाभी और उसकी मासूम बेटी को बाइक पर बैठाकर रिश्तेदार के घर से लौटने के दौरान हुआ हादसा, पुलिस बोलेरो चालक की कर रही खोजबीन

Bike accident

Accidental bike

राजपुर/अंबिकापुर. एक युवक अपनी भाभी व 8 वर्षीय भतीजी को बाइक पर बैठाकर 5 नवंबर की शाम घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में युवक व उसकी भतीजी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि नाजुक हालत में उसकी भाभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया।
यहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत से परिजन समेत गांव में मातम पसर गया है। हादसे के बाद चालक बोलेरो को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर खड़ा कर फरार हो गया। पुलिस बोलेरो जब्त कर चालक की खोजबीन में जुटी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थानांतर्गत ग्राम लडुवा के खुटीपारा निवासी अरविंद उरांव पिता पंडाराम 22 वर्ष अपनी भाभी 35 वर्षीय सुनीता पति भुनेश्वर व 8 वर्षीय भतीजी अमृता को लेकर सोमवार को धौरपुर से लगे ग्राम करौली मेहमानी में गया था। वहां से वह अपनी होंडा शाइन बाइक क्रमांक सीजी 15 सीवी-2173 से भाभी और भतीजी को लेकर शाम करीब 7 बजे घर लौट रहा था।
Bolero
वह गागर नदी के ऊपर आईटीआई भवन के पास पहुंचा ही था कि राजपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो क्रमांक सीजी 12 वाई-1100 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर बैठे तीनों हवा में उछलते हुए कुछ दूर सड़क पर सिर के बल जा गिरे।
हादसे में युवक अरविंद व भतीजी अमृता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि भाभी सुनीता गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान चालक बोलेरो वहीं छोड़कर फरार हो गया।


अस्पताल में तोड़ दिया दम
हादसे के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बोलेरो का नंबर नोट कर लिया था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संजीवनी की मदद से गंभीर रूप से घायल महिला को तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया गया।
यहां इलाज के दौरान कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई। इधर पुलिस ने बोलेरो जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 379, 337, 304ए के तहत जुर्म दर्ज उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

घर व गांव में पसरा मातम
सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत से परिजनों व गांव में मातम पसर गया। जैसे ही यह खबर मृतकों के परिजन को लगी उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इस हादसे ने एक परिवार की हंसती-खेलती जिंदगी को तबाह कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो