scriptघर आए दोस्त की नृशंस हत्या कर पेटी में छिपा दी लाश, पिता से बोला- शैतान को मार दिया हूं | Brutal murder: Friend brutal murdered and hide dead body in box | Patrika News

घर आए दोस्त की नृशंस हत्या कर पेटी में छिपा दी लाश, पिता से बोला- शैतान को मार दिया हूं

locationबलरामपुरPublished: Jun 20, 2022 07:00:28 pm

Brutal murder: काम करने के बाद दोनों ने रात में की पार्टी, आरोपी के पिता ने मृतक को कहा था कि ज्यादा रात हो गई है यहीं सो जाना, रात में ही आरोपी ने धारदार हथियार (Sharp weapon) से चेहरे व गर्दन पर कई बार प्रहार कर उतार दिया मौत के घाट

Brutal murder

Dead body in box

कुसमी. Brutal Murder: साथ काम करने वाले दो दोस्तों ने रविवार की रात शराब-मुर्गा की पार्टी की। इसी बीच एक ने अपने घर पर ही दूसरे की टांगी से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या (Murder) कर दी। हत्या करने के बाद उसकी लाश पेटी में छिपा दी। सुबह जब आरोपी के पिता ने युवक के बारे में पूछा तो उसने बताया कि शैतान को मार दिया हूं। यह बात आरोपी के पिता ने मृतक के भाई को बताई। जब वह घर पहुंचा तो वहां खून के छींटे पड़े थे। पेटी खोलकर देखा तो भाई की लाश पड़ी थी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस (Police) ने अपराध दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरु कर दी है।

बलरामपुर जिले के सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बाटा के बैगापारा निवासी 30 वर्षीय अजीत टोप्पो पिता जेवियर खेती व मजदूरी करता है। वह गांव के ही दूसरे मोहल्ले में रहने वाले दोस्त 32 वर्षीय बलदेव बिरजिया पिता लक्ष्मण के साथ मजदूरी भी करता था। रविवार को दोनों ग्राम सरईडीह में छप्पर छाने गए थे।
काम खत्म होने के बाद शाम को खाए पीए और अजीत टोप्पो के घर आ गए। यहां भी अजित व बलदेव ने देर रात तक शराब-मुर्गा की पार्टी की। यह देख अजीत के पिता ने बलदेव से कहा कि रात ज्यादा हो गई है, तुम भी यहीं सो जाना। लेकिन बलदेव ने कहा कि वह अपने घर चला जाएगा। इसके बाद अजीत का पिता सो गया।

हत्या कर पेटी में रख दी थी लाश
सोमवार की सुबह अजीत के पिता ने उसे बाहर बैठे देख पूछा कि बलदेव कहां है? इस पर अजीत ने बताया कि शैतान को मार दिया हूं। यह सुनकर पिता के होश उड़ गए। उसने तत्काल खेत में काम कर रहे बलदेव के भाई संतू को बताया कि अजीत ने तुम्हारे भाई को मार डाला है।
यह सुनते ही संतु दौड़कर अजीत के घर में घुसा। यहां का नजारा देख वह सन्न रह गया। घर में जगह-जगह खून के छींटे पड़े हुए थे। जब उन्होंने वहां रखी पेटी खोलकर देखा तो उसमें बलदेव का शव पड़ा था।

2 बालिकाओं पर गिरी आकाशीय बिजली, घरवालों ने दोनों को गर्दन तक गोबर में गाड़ा


आरोपी फरार, पहुंची पुलिस
अजीत ने टांगी से बलदेव के सिर, गर्दन व चेहरे पर ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया (Murder) था। जब लोगों की भीड़ जुटने लगी तो आरोपी अजीत वहां से फरार हो गया। इस दौरान गांव में तनाव की स्थिति भी निर्मित हो गई। इसी बीच सूचना पर सामरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।
पुलिस ने आरोपी की खोजबीन की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी। इस कारण उसकी पत्नी भी अपने बच्चों के साथ मायके चली गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो