युवक ने टांगी से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

Brutal murder: ग्रामीणों का कहना कि विक्षिप्त की तरह हरकतें कर रहा था आरोपी, वारदात (Crime) के बाद जंगल (Jungle) की ओर हो गया फरार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Jan 2021, 11:34 PM IST

रामानुजगंज. विजय नगर चौकी अंतर्गत ग्राम पिपरौल के चेचरापारा में रविवार की शाम एक युवक द्वारा बुजुर्ग महिला की टांगी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या (Murder) कर दी गई। घटना के बाद युवक जंगल की ओर भाग गया।

इधर सूचना पर विजय नगर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि मृतक कुछ दिनों से विक्षिप्त की तरह हरकतें कर रहा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।


रविवार की शाम लगभग 4 बजे पिपरौल के चेचरा पारा जंगल में गांव की ही धनपतिया उम्र 61 वर्ष बकरी का चारा लेने कुल्हाड़ी लेकर जा रही थी। इसी दौरान महेंद्र पिता रघुवंश उम्र 30 वर्ष बुजुर्ग महिला को पकड़ कर रहर के खेत की ओर ले गया। यहां टांगी छीन कर महिला के गर्दन पर ताबड़तोड़ वार करने लगा, इससे महिला जोर से चिल्लाने लगी।

आवाज सुनकर आसपास के काफी संख्या में लोग एकत्रित हुए परंतु तब तक महिला का गर्दन कटकर (Cut neck) लटक गई थी, उसकी मौत हो गई थी। आरोपी फरार हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर विजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।


विक्षिप्त की तरह कर रहा था हरकतें
ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी महेंद्र तीन-चार दिनों से मानसिक विक्षिप्त (Mental) के समान हरकतें कर रहा था। वह गांव में इधर-उधर घूमता था। साथ ही अधिकांश समय पेड़ों पर चढ़कर गुजार रहा था।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned