scriptतहसीलदार की मौजूदगी में पुलिस ने कब्र से निकलवाया युवक का शव, दबाव में किया था अंतिम संस्कार | Buried dead body: Police remove out of buried dead body | Patrika News

तहसीलदार की मौजूदगी में पुलिस ने कब्र से निकलवाया युवक का शव, दबाव में किया था अंतिम संस्कार

locationबलरामपुरPublished: Feb 13, 2021 09:16:03 pm

Buried dead body: एक फरवरी को पिकअप (Pickup accident) के पेड़ से टकराने पर उसमें बैठे युवक की गई थी जान, पिकअप मालिक व ड्राइवर ने शव दफन (Dead body burry) करने बनाया था दबाव

तहसीलदार की मौजूदगी में पुलिस ने कब्र से निकलवाया युवक का शव, दबाव में किया था अंतिम संस्कार

Dead body remove out from tomb

कुसमी. पिकअप हादसे में मृत युवक के शव (buried Dead body) को शनिवार को तहसीलदार की उपस्थिति में कब्र से निकालकर पीएम किया गया। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। दरअसल पिकअप ड्राइवर व मालिक के दबाव में आकर मृत युवक के परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। बाद में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

गौरतलब है कि सामरी क्षेत्र के ग्राम चरहट खुर्द निवासी 32 वर्षीय गोदाम राम 1 फरवरी को टाटीझरिया निवासी एक व्यक्ति के पिकअप को किराए पर लेकर अपने ससुराल ग्राम अम्बाकोना से घरबरी रस्म के लिए ग्राम ऊपु पाठ गया हुआ था। यहां से लौटने के दौरान रास्ते में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होकर एक पेड़ से टकरा गई थी।
इससे गोदाम राम की मौके ही मौत हो गई थी। इसके बाद पिकअप चालक एवं वाहन मालिक द्वारा पुलिस कार्यवाही से बचने हेतु मृतक के पत्नी एवं परिजनों को डरा धमकाकर बगैर पीएम के शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया था।
इस संबंध में जब पत्रिका ने 10 फरवरी के अंक में खबर प्रकाशित की तब पुलिस सक्रिय हुई और उच्च अधिकारियों के निर्देश पर अंतत: शंकरगढ़ पुलिस द्वारा शुक्रवार को मृतक के शव को तहसीलदार की उपस्थिति में कब्र से बाहर निकलवाकर पीएम कराया गया।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार, परिजनों का ले रहे बयान
शंकरगढ़ थाना प्रभारी उमेश बघेल ने कहा कि मृतक के शव का पीएम (Postmortem) करा लिया गया है, अब पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है, तब तक घटना के दिन मौजूद मृतक की पत्नी, सास सहित अन्य रिश्तेदारो का भी बयान दर्ज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो