scriptलॉकडाउन के बीच आधी रात बदमाशों ने पंच के घर के बाहर खड़ी बाइक को किया आग के हवाले, जलकर हुई खाक | Burning bike: Unknown man set fire in bike | Patrika News

लॉकडाउन के बीच आधी रात बदमाशों ने पंच के घर के बाहर खड़ी बाइक को किया आग के हवाले, जलकर हुई खाक

locationबलरामपुरPublished: Mar 31, 2020 04:16:16 pm

Burning bike: पंच पति ने अपने ट्रैक्टर मालिक की बाइक रात में की थी खड़ी, चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका

लॉकडाउन के बीच आधी रात बदमाशों ने पंच के घर के बाहर खड़ी बाइक को किया आग के हवाले, जलकर हुई खाक

Burnt bike

कुसमी. इस समय पूरे देश में लॉकडाउन है। इधर सामरी क्षेत्र के एक पंच पति शुक्रवार की रात अपने ट्रैक्टर मालिक की बाइक घर के बाहर खड़ी कर सो रहा था। इसी दौरान किसी ने बाइक में आग लगा दी। आगजनी की घटना में बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गई। (Burning bike)
इसकी रिपोर्ट पंच पति ने बाइक मालिक के साथ पहुंचकर थाने में दर्ज कराई। चुनावी रंजिश में आगजनी की घटना की संभावना जताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जमीरापाठ, कटईपतरा निवासी 37 वर्षीय सिरबल राम पिता लूथरा नगेशिया पंच पति है। वह जमीरा निवासी सजन गुप्ता का ट्रैक्टर चालक है।

वह सज्जन गुप्ता की बाइक क्रमांक सीजी 15 डीपी-7430 को शुक्रवार की रात को अपने घर के बाहर खड़ा कर सो रहा था, इसी दौरान आधी रात को जलने से उठने वाली आवाज को सुनकर घर से बाहर निकला। उसने देखा कि बाइक में आग लगी हुई है और वो धू-धू कर जल रहा है।
उसने आग बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गई। इसकी जानकारी मोबाइल से उसने बाइक मालिक सज्जन गुप्ता को दी और दूसरे दिन सज्जन गुप्ता के साथ सामरी थाने में मामले की लिखित शिकायत की। सामरी पुलिस ने मामला सही पाए जाने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 435 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

रंजिशवश जलाने की आशंका
पीडि़त सिरबल राम ने बताया कि इस वर्ष के पंचायत चुनाव में उसकी पत्नी पंच निर्वाचित हुई है, इससे गांव में कुछ लोग उससे रंजिश रखते हैं। उसने बताया कि बाइक में आग लगो की घटना में भी ऐसे लोगों का हाथ होने से इनकार नहीं किया जा सकता है।

बलरामपुर जिले में क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

ट्रेंडिंग वीडियो