scriptएनएच पर तेज रफ्तार बस ने टक्कर मारकर बाइक सवार को 30 मीटर तक घसीटा, फिर पहिए से कुचल दिया सिर | Bus crushed head of bike rider young man | Patrika News

एनएच पर तेज रफ्तार बस ने टक्कर मारकर बाइक सवार को 30 मीटर तक घसीटा, फिर पहिए से कुचल दिया सिर

locationबलरामपुरPublished: Jun 04, 2019 08:23:12 pm

मौके पर ही युवक की हो गई दर्दनाक मौत, पुलिस ने बस चालक के खिलाफ दर्ज किया अपराध

Death in road accident

Dead body of young man

रामानुजगंज. सोमवार की शाम लगभग 6 बजे आरागाही कोसा बाड़ी के समीप नेशनल हाइवे 343 पर अंबिकापुर की ओर जा रही बस ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। बस बाइक सवार को कुछ दूर तक घसीटते ले गया।
इसके बाद युवक का सिर बस के पहिए के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। युवक की पहचान उसके आधार कार्ड से हुई।

झारखंड के चिनिया थाना अंतर्गत ग्राम जिगसीकला निवासी 25 वर्षीय सुनील यादव पिता प्रभु यादव बाइक से झारखंड-अंबिकापुर नेशनल हाइवे-343 पर रामानुजगंज से अंबिकापुर की ओर जा रहा था।

वह कोसा बाड़ी के पास पहुंचा ही था कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रही आशीर्वाद बस ने बाइक सवार को पहले टक्कर मारी। इससे बाइक बस के सामने वाले हिस्से में फंस गया और वह बाइक को करीब 30 मीटर दूर तक घसीटते ले गया। इस दौरान युवक छिटककर गिरा तो बस का पिछला पहिया उसके सिर पर चढ़ गया।
हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। इस हादसे से पहले बस आरागाही बाजार के पास एक पिकअप से भी टकराते बची थी। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो