एनएच पर तेज रफ्तार बस ने टक्कर मारकर बाइक सवार को 30 मीटर तक घसीटा, फिर पहिए से कुचल दिया सिर

एनएच पर तेज रफ्तार बस ने टक्कर मारकर बाइक सवार को 30 मीटर तक घसीटा, फिर पहिए से कुचल दिया सिर

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 04 Jun 2019, 08:23:12 PM (IST) Balrampur, Balrampur, Chhattisgarh, India

मौके पर ही युवक की हो गई दर्दनाक मौत, पुलिस ने बस चालक के खिलाफ दर्ज किया अपराध

रामानुजगंज. सोमवार की शाम लगभग 6 बजे आरागाही कोसा बाड़ी के समीप नेशनल हाइवे 343 पर अंबिकापुर की ओर जा रही बस ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। बस बाइक सवार को कुछ दूर तक घसीटते ले गया।

इसके बाद युवक का सिर बस के पहिए के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। युवक की पहचान उसके आधार कार्ड से हुई।


झारखंड के चिनिया थाना अंतर्गत ग्राम जिगसीकला निवासी 25 वर्षीय सुनील यादव पिता प्रभु यादव बाइक से झारखंड-अंबिकापुर नेशनल हाइवे-343 पर रामानुजगंज से अंबिकापुर की ओर जा रहा था।

वह कोसा बाड़ी के पास पहुंचा ही था कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रही आशीर्वाद बस ने बाइक सवार को पहले टक्कर मारी। इससे बाइक बस के सामने वाले हिस्से में फंस गया और वह बाइक को करीब 30 मीटर दूर तक घसीटते ले गया। इस दौरान युवक छिटककर गिरा तो बस का पिछला पहिया उसके सिर पर चढ़ गया।

हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। इस हादसे से पहले बस आरागाही बाजार के पास एक पिकअप से भी टकराते बची थी। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned