scriptलाइनमेन अपने लिपिक दोस्त से मिलने जा रहा था उसके घर, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि सुबह इस हाल में मिली लाश | Chhattisgarh accident: Lineman death in road accident | Patrika News

लाइनमेन अपने लिपिक दोस्त से मिलने जा रहा था उसके घर, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि सुबह इस हाल में मिली लाश

locationबलरामपुरPublished: Dec 02, 2019 03:18:14 pm

Chhattisgarh accident: रात तक लाइनमेन के नहीं पहुंचने पर दोस्त से कई बार किया कॉल लेकिन नहीं हुआ रिसीव, परिजनों में मातम का माहौल

लाइनमेन अपने लिपिक दोस्त से मिलने जा रहा था उसके घर, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि सुबह इस हाल में मिली लाश

Accident death

कुसमी. विद्युत विभाग में लाइनमेन के पद पर पदस्थ एक युवक अपने दोस्त जो विद्युत विभाग में ही लिपिक है, से मिलने शनिवार की शाम घर से निकला था। रातभर वह दोस्त के पास नहीं पहुंच पाया। इधर दोस्त उसके मोबाइल पर कॉल लगाकर परेशान था। घंटी तो बज रही थी लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रहा था। (Chhattisgarh accident)
इसी बीच रविवार की सुबह रास्ते में सडक़ से करीब 10 फिट नीचे खेत में एक युवक का शव (Lineman death) मिला। उसकी बाइक उल्टी खड़ी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की पहचान लाइनमेन के रूप में हुई।
आशंका जताई जा रही है कि मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई होगी और रातभर जख्मी हालत में खेत में पड़े रहने के कारण उसकी मौत (Death in road accident) हो गई होगी।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेवारी निवासी 24 वर्षीय रोहित एक्का पिता दयाकिशोर एक्का बलरामपुर क्षेत्र में विद्युत विभाग में लाइनमेन के पद पर पदस्थ था।

वह शनिवार की शाम करीब 5. 30 बजे घर से दोस्त अमित मिंज से मिलने की बात कहकर बाइक से निकला था, लेकिन वह कुसमी नही पहुंचा। अमित मिंज भी विद्युत विभाग कुसमी में लिपिक है।
अमित मिंज रात से ही उसके मोबाइल पर फोन लगा रहा था लेकिन वह फोन रिसीव नही कर रहा था। फिर अमित ने सोचा कि रोहित कहीं रुक गया होगा।

इस बीच रविवार की सुबह ग्राम देवसरा मोड़ के पास सडक़ से करीब 10 फिट नीचे खेत में रोहित का शव मिला। वहीं उसकी बाइक भी पलटी मिली। सूचना पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।

अंधा मोड़ के कारण आए दिन हो रहे हादसे
घटनास्थल पर अंधा मोड़ है, जिसकी वजह से यहां आए दिन हादसे (Road accident) होते हैं। लोक निर्माण विभाग द्वारा यहां सडक़ का चौड़ीकरण भी किया गया, लेकिन दुर्घटनाएं नहीं थम रही है। आशंका जताई जा रही है कि मृतक रोहित की बाइक की गति काफी तेज होगी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो