scriptबाइक में घूम-घूमकर कपड़े बेचने वाले 2 युवकों ने महिलाओं के सामने बनाया ऐसा बहाना कि आ गईं झांसे में, फिर… | Chhattisgarh crime: 2 man absconding ring and chain | Patrika News

बाइक में घूम-घूमकर कपड़े बेचने वाले 2 युवकों ने महिलाओं के सामने बनाया ऐसा बहाना कि आ गईं झांसे में, फिर…

locationबलरामपुरPublished: Nov 16, 2019 08:25:33 pm

Chhattisgarh crime: बिना नंबर की पल्सर बाइक में आए थे दोनों युवक, महिलाओं ने तत्काल घर के पुरुष सदस्य को दी सूचना, पुलिस ने नाकेबंदी कर किया दोनों को गिरफ्तार

बाइक में घूम-घूमकर कपड़े बेचने वाले 2 युवकों ने महिलाओं के सामने बनाया ऐसा बहाना कि आ गईं झांसे में, फिर...

2 young man arrested

वाड्रफनगर. बाइक में घूम-घूमकर कपड़े बेचने वाले 2 युवकों ने जेवर चमकाने (Cleaning jwellery) के नाम पर एक परिवार से अंगूठी और चेन ले ली। इसके बाद नाश्ता करने की बात कहकर उन्हें चकमा दिया और जेवर लेकर फरार हो गए। (Balrampur Crime)
घरवालों ने तत्काल इसकी सूचना परिवार के पुरुष सदस्य को दी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी की और भाग रहे दोनों युवकों को धरदबोचा। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (Chhattisgarh crime)

बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर क्षेत्र में बिना नंबर के पल्सर सवार 2 युवक घूम-घूम कर कपड़े बेच रहे थे। दोनों शनिवार की दोपहर वाड्रफनगर निवासी सुमंत कुमार के घर पहुंचे। उन्होंने घर की महिलाओं से कहा कि वे जेवर साफ करने का काम भी करते हैं। इस पर महिलाओं ने उन्हें अंगूठी और चेन साफ करने को दे दिया।
इसी बीच दोनों युवकों ने बहाना बनाया कि उन्हें नाश्ता करना है। महिलाएं उनके झांसे में आ गईं और दोनों युवक अंगूठी-चेन लेकर भाग निकले। इसकी सूचना महिलाओं ने तत्काल सुमंत कुमार को दी।
इस पर सुमंत ने वाड्रफनगर चौकी व एसडीओपी से मामले की शिकायत की। शिकायत एसडीओपी धु्रवेश कुमार जायसवाल ने क्षेत्र के थाना और चौकी क्षेत्र के मार्गों पर नाकेबंदी कराई।

चौकी प्रभारी सुनील तिवारी के निर्देश पर एएसआई एचके कुशवाहा के नेतृत्व में आरक्षक जुगेश जायसवाल, ओमप्रकाश कुर्रे, अंकित जायसवाल, अरुण तिर्की व विवेक सिंह उइके को रवाना किया गया। इसी बीच टीम ने त्रिकुंडा के पास भाग रहे युवकों को धरदबोचा।

दोनों को भेजा गया जेल
पुलिस ने आरोपी चंदन शाह पिता सदानन्द थाना फलकार व संतोष कुमार पिता नन्दलाल, थाना कुरसेला, कटिहार, बिहार को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 420, 34 के तहत अपराध दर्ज किया। पुलिस ने दोनों को वाड्रफनगर न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur r Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो