scriptजंगल में युवती की जली लाश पर पड़ी लोगों की नजर तो उड़ गए होश, रेप के बाद हत्या की आशंका | Chhattisgarh Crime: Girl burnt dead body found in forest | Patrika News

जंगल में युवती की जली लाश पर पड़ी लोगों की नजर तो उड़ गए होश, रेप के बाद हत्या की आशंका

locationबलरामपुरPublished: Dec 01, 2019 05:41:03 pm

Chhattisgarh Crime: नहीं हो पाई शिनाख्त, एसपी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे, पूरी तरह जल चुकी लाश के एक हाथ में कंगन तथा पैरों में मिले पायल

जंगल में युवती की जली लाश पर पड़ी लोगों की नजर तो उड़ गए होश, रेप के बाद हत्या की आशंका

Girl dead body found in forest

राजपुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर-प्रतापपुर मार्ग पर स्थित मुरका के जंगल में युवती की जली हुई लाश (Girl burnt body) रविवार की सुबह ग्रामीणों ने देखी। इसकी सूचना तत्काल उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया।
फिलहाल मृतिका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की रेप के बाद हत्या (Rape and murder) की गई होगी। पुलिस उसकी शिनाख्ती के प्रयास में जुटी हुई है। (Chhattisgarh crime)

राजपुर थानांतर्गत राजपुर-प्रतापपुर मार्ग पर ग्राम मुरका स्थित है। यहां के बांध से लगे जंगल की ओर रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे कुछ ग्रामीण गए थे। इसी दौरान अचानक उनकी नजर जली हुई लाश (Girl burnt dead body found in forest) पर पड़ी। यह देख उनके होश उड़ गए। लाश के पैरों में पायल तथा हाथ में कंगन के कारण शव महिला के होने की पुष्टि की गई।
इसकी सूचना ग्रामीणों ने राजपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आला अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। दोपहर को एसपी टीआर कोशिमा और फोरेसिंक टीम भी मौके पर पहुंची। उन्होंने शव की बारीकी से जांच की। फिलहाल मृतिका की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
आशंका जताई जा रही है कि युवती से रेप (Rape and murder) के बाद आरोपियों ने सबूत मिटाने इस वारदात को अंजाम दिया होगा। एसपी का कहना है कि हर पहलू पर जांच की जा रही है। ऐसा भी हो सकता है कि बाहर से शव को लाकर यहां जलाया गया होगा।

खंगाले जा रहे गुम इंसान, सोशल मीडिया का भी सहारा
इस संबंध में राजपुर थाना प्रभारी फरदानंद कुजूर ने बताया कि जंगल में युवती का जला हुआ शव मिला है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस हर थाना व चौकियों में गुम इंसान की सूची मंगा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भी खबर व फोटो शेयर कर शिनाख्ती की कोशिश की जा रही है।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो