scriptउफनती नदी का पानी हुआ कम तो रेत में दबी दिखाई दी कोई चीज, पास गए तो भागना पड़ा उल्टे पांव | Chhattisgarh crime: Unknown man dead body found in river's sand | Patrika News

उफनती नदी का पानी हुआ कम तो रेत में दबी दिखाई दी कोई चीज, पास गए तो भागना पड़ा उल्टे पांव

locationबलरामपुरPublished: Aug 10, 2019 07:24:22 pm

Chhattisgarh crime: मौके पर जुट गई लोगों की भीड़, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर ही की आगे की कार्रवाई, लोग ये लगा रहे अनुमान

Chhattisgarh crime

Chhattisgarh crime

वाड्रफनगर. नगर से लगे इरिया नदी में बारिश का पानी उफान पर था। नदी में जब पानी कम हुआ तो दूर से लोगों को रेत में दबी कोई चीज दिखाई दी। जब वे पास गए तो उनके होश उड़ गए। रेत में एक व्यक्ति का सिर दबा था तथा पूरा शरीर बाहर (Chhattisgarh crime) था। यह देखते ही वे वहां से भागते हुए अन्य लोगों को खबर दी।
सूचना पर वाड्रफनगर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव (Dead body found in river) का मौके पर ही पीएम कराया। लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि लाश कहीं से बहकर आई होगी।

घर में 15 वर्षीय बेटी को अकेला छोड़ बाहर गई थी मां, लौटी तो बेटी के साथ हो चुका था सामूहिक बलात्कार, फिर…


बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक-1 स्थित नवापारा की सीमा से लगे इरिया नदी का पानी शनिवार की दोपहर कम हुआ था। इसी बीच पुल के ऊपर से गुजर रहे लोगों को रेत में दबा एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। इसकी सूचना उन्होंने वाड्रफनगर चौकी पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात डॉक्टरों को मौके पर ही बुलाकर उसका पीएम कराया। आस-पास के लोगों से उन्होंने शव की शिनाख्ती के प्रयास किए लेकिन कोई उसे पहचान नहीं सका। इसके बाद पुलिस ने उसके फोटो खींचे और कपड़े तथा अन्य सामान जब्त कर वहीं दफना दिया।

प्रधानमंत्री आवास में युवक की फांसी पर लटकती मिली लाश, पत्नी से इस बात को लेकर हुई थी बहस


ये लगाया जा रहा अनुमान
जिस व्यक्ति की लाश मिली है उसकी उम्र करीब 50 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि नदी में पानी के बहाव के साथ लाश बहकर आई होगी। वहीं कुछ लोग हत्या कर शव रेत में दबाने की बात भी कह रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित अन्य खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो