scriptपति को लगता था कि पत्नी का गैरमर्द से भी है अवैध संबंध, शक में बेरहमी से कर दी हत्या, फिर… | Chhattisgarh Murder: Husband brutal murdered his wife in suspicious... | Patrika News

पति को लगता था कि पत्नी का गैरमर्द से भी है अवैध संबंध, शक में बेरहमी से कर दी हत्या, फिर…

locationबलरामपुरPublished: Oct 10, 2019 04:14:53 pm

Chhattisgarh murder: दूसरे दिन रास्ते में महिला की लाश देख लोगों ने उसकी बेटी-दामाद को दी सूचना, पुलिस फरार पति की कर रही खोजबीन

पति को लगता था कि पत्नी का गैरमर्द से भी है अवैध संबंध, शक में बेरहमी से कर दी हत्या, फिर...

Wife murder

कुसमी. सामरी के ग्राम टाटीझरिया में मंगलवार की शाम चरित्र शंका में पति ने पत्नी के सिर पर टांगी के पिछले हिस्से से ताबड़तोड़ वार कर मौत (Wife murder) के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना गांव वालों ने मृतिका की बेटी को दी। (Chhattisgarh murder)
सूचना मिलते ही वह अपने पति के साथ घटनास्थल पर पहुंची। बेटी की रिपोर्ट पर सामरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत टाटीझरिया के पश्चिम पारा निवासी 47 वर्षीय रामा बिरिजिया के घर दशहरा पर उसकी बेटी रेशमा व दामाद सुबोध आए हुए थे।
मंगलवार को रामा बिरिजिया उसकी पत्नी 45 वर्षीया सबीना बिरिजिया व उसके बेटी-दामाद सभी गांव से लगे नाला में मछली पकडऩे गए हुए थे। शाम को सभी वापस आ रहे थे। इस दौरान उसकी बेटी और दामाद दूसरे रास्ते से आने लगे। जबकि रामा अपनी पत्नी सबीना के साथ घर लौट रहा था।
बताया जा रहा है कि रामा बिरिजिया पत्नी के चरित्र पर संदेह (Suspected to wife character) करता था। इसी बात को लेकर रास्ते में पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि रामा ने आवेश में आकर अपने हाथों में रखी टांगी के पीछे के हिस्से से पत्नी सबीना के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार (Wife murder) कर दिया। इससे सबीना की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद रामा वहां से फरार हो गया।

दूसरे दिन लोगों ने रास्ते में पड़ी देखी लाश
दूसरे दिन बुधवार को मृतिका के शव को रास्ते पर पड़ा देखकर ग्रामीणों ने मृतिका की बेटी और दामाद को सूचना दी। सूचना मिलते ही दोनों घटनास्थल पहुंचे। मृतिका की बेटी की सूचना पर सामरी पुलिस मौके पर पहुंची।
उन्होंने पंचनामा व पीएम पश्चात शव बेटी-दामाद को सौंप दिया। बेटी की रिपोर्ट पर पिता रामा के खिलाफ पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी है।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो