शादीशुदा भांजी की आबरु लूटने वाला मामा गिरफ्तार, दुष्कर्म के दौरान ही घर पहुंच गया था दामाद

शादीशुदा भांजी की आबरु लूटने वाला मामा गिरफ्तार, दुष्कर्म के दौरान ही घर पहुंच गया था दामाद

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Jul, 20 2019 05:03:17 PM (IST) Balrampur, Balrampur, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh rape : दुष्कर्म के दौरान ही घर पहुंच गया था भांजी का पति, मौका देखकर वहां से हो गया था फरार, पुलिस ने दबिश देकर दबोचा

वाड्रफनगर. शादीशुदा सगी भांजी के साथ दुष्कर्म (Chhattisgarh rape) के फरार आरोपी मामा को पुलिस ने उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। तीन दिन पहले उसने घर पर भांजी को अकेला पाकर उससे दुष्कर्म किया था।

इस दौरान ही उसका पति घर पहुंच गया था, फिर वह उसे चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस ने शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

यह भी पढ़ें : युवती से लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था सीएएफ का जवान, 3 बार कराया गर्भपात, साढ़े 4 लाख रुपए भी ऐंठे


गौरतलब है कि वाड्रफनगर चौकी अंतर्गत ग्राम परसडीहा के जमईपारा में 16 जुलाई की सुबह करीब 11.30 बजे 45 वर्षीय महिला के साथ उसके मामा ने उस समय दुष्कर्म (Niece raped by uncle) किया था, जब वह घर में अकेली थी। दुष्कर्म के दौरान ही महिला का पति घर पहुंच गया। इस दौरान मामा अपने किए की माफी मांगते हुए वहां से फरार हो गया था।

 

यह भी पढ़ें : रात में घर से कुछ दूर शौच करने गई थी महिला, अंधेरे में पीछे से पहुंचे युवक ने पकड़ लिया और...

 

इधर पति-पत्नी ने दूसरे दिन मामले की रिपोर्ट चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी मामा के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी थी। इसी बीच 19 जुलाई को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर उसके घर से उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। कार्रवाई में चौकी प्रभारी सुनील तिवारी, आरक्षक ओम प्रकाश कुर्रे व जुगेश जायसवाल शामिल रहे।

 

यह भी पढ़ें : मेडिकल कॉलेज अस्पताल की स्टाफ नर्स ने काट लिया गला, डॉक्टर व सीनियरों पर लगाया ये आरोप


पति को देखा था राशन कार्ड नवीनीकरण कराते
पीडि़ता का पति घटना दिवस राशन कार्ड का नवीनीकरण कराने गांव के ही पंचायत भवन में गया था। इस दौरान पीडि़ता का मामा भी वहां पहुंचा था। उसने देखा कि भांजी का पति (दामाद) यहां है तो समझ गया कि भांजी घर पर अकेली होगी। इसके बाद तत्काल वह उसके घर पहुंचा और दुष्कर्म (Niece raped by uncle) की घटना को अंजाम दिया।

 

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned