सड़क पर लावारिस पड़ा था कार्टून, वाहन ने कुचला तो बाहर निकला कपड़े में लिपटा बच्चे का शव

Child dead body: सड़क पर बच्चे का शव देख उमड़ पड़ी भीड़, सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और बरामद की मासूम की बॉडी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Apr 2021, 06:11 PM IST

बसंतपुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र से हृदयविदारक (Heart breaking) घटना सामने आई है। सुबह से ही सड़क पर एक बंद कार्टून पड़ा था लेकिन लोग अंदाजा नहीं लगा पा रहे थे कि इसके भीतर क्या चीज रखी हुई है। कुछ लोग डर से भी उसके पास नहीं जा रहे थे।

इसी बीच वहां से गुजर रहे वाहन ने उसे कुचल (Crushed) दिया, इससे कार्टून से कपड़े में लिपटा बच्चे का शव (Child dead body) सड़क पर बिखर गया। यह देख वहां लोगोंं की भीड़ जुट गई। बाद में पुलिस ने शव बरामद कर आगे की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

Read More: हृदयविदारक घटना: मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कुत्ते नोच रहे थे नवजात का शव, देखकर रह गए सन्न लोग


बसंतपुर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर-रामानुजगंज मार्ग पर ग्राम प्रेमनगर स्थित डीएव्ही स्कूल के पास सुबह से ही संदिग्ध रूप से कार्टून रखा हुआ था। वहां से गुजरने वाले लोगों के मन में यह बात खटक रही थी लेकिन कोई पास जाकर उसे देखने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था।

इसी बीच वहां से गुजरे वाहन के पहियों से कार्टून कुचल गया और उसमें से बच्चे का शव सड़क पर निकल आया। यह नजारा जिसने भी देखा वह सहम गया। इसकी सूचना तत्काल बसंतपुर पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया और अस्पताल भिजवाया। पुलिस बच्चे का शव सड़क पर रखने वालों की तलाश में जुट गई है।

Read More: ममता फिर हुई शर्मसार: शहर के रानी तालाब में मिला नवजात, जन्म लेते ही माता-पिता ने फेंका


क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा
कार्टून में भरकर लावारिस हालत में फेंके गए बच्चे के शव (Child dead body) को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। कुछ लोगों का कहना है कि अवैध संबंध (Illegal relation) से जन्मे नवजात का शव निदर्यी मां ने सड़क पर फेंक दिया होगा। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned